Kanpur Dehat Accident: ऑटो-बाइक की आमने-सामने टक्कर...एक की मौत, तीन गंभीर घायल

कानपुर देहात में सड़क हादसे में एक की मौत

Kanpur Dehat Accident: ऑटो-बाइक की आमने-सामने टक्कर...एक की मौत, तीन गंभीर घायल

कानपुर देहात, अमृत विचार। भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के मुगल रोड पर ऑटो व बाइक की आमने-सामने टक्कर में महिला सहित चार लोग घायल हो गए। सभी को सीएचसी लाया गया। जहां डॉक्टर ने एक अधेड़ को मृत घोषित कर दिया। वहीं महिला को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

छत्तीसगढ़ के थाना पचेड़ी के बिलौनी गांव के अशोक कुमार (30) ने बताया कि वह कानपुर नगर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के केवड़िया गांव निवासी मनोज कुमार (45) के साथ बाइक में सवार होकर मुगल रोड पर एक भट्टे पर गए हुए थे। जहां से वापस आते समय भोगनीपुर क्षेत्र के हलधरपुर गांव के पास ऑटो व बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। 

जिसमे बाइक सवार अशोक व मनोज समेत ऑटो सवार अमरौधा के पातेपुर गांव की आरती (29) पत्नी सुरेंद्र कुमार व एक अन्य घायल हो गए। महिला अपनी बहन के लड़के शिवम (8) के साथ ऑटो में सवार होकर घाटमपुर रिश्तेदारी शादी समारोह में जा रही थी। 

हादसे की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस सभी घायलों को सीएचसी पुखरायां ले गई। जहां डॉ. राजवीर सिंह मनोज कुमार को मृत घोषित कर दिया गया है। वहीं प्राथमिक उपचार के बाद आरती की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल अकबरपुर रेफर कर दिया गया। 

मृतक के पुत्र भूपेंद्र ने बताया कि उसके पिता परिसवार समेत व अशोक कुमार अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र मुरीदपुर के पास एक ईंट भट्ठे में मजदूरी करते थे। घटना पर मृतक की पत्नी अनिता, पुत्र राघवेंद्र, लक्ष्मी, संध्या समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। सूचना पर उपनिरीक्षक अवनीश वर्मा ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने तहरीर मिलने पर कार्रवाई की बात कही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Crime: युवक ने तमंचे से गोली मारकर खुद को उड़ाया...खून से लथपथ शव देख परिजनों के उड़े होश, पत्नी बोली- बीमारी से रहते थे परेशान