Kanpur Dehat Accident: वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत...शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ हादसा

कानपुर देहात में वाहन की टक्कर से शादी से लौट रहे बाइक सवार दो युवकों की मौत

Kanpur Dehat Accident: वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत...शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ हादसा

कानपुर देहात, अमृत विचार। शिवली में सोमवार की रात अपनी मौसी के यहां से वैवाहिक समारोह से वापस आते समय दो युवकों को शिवली-कल्याणपुर मार्ग पर एक स्कूल के पास वाहन ने टक्कर मार दी। दोनों को गंभीर हालत में सीएचसी भेजा गया। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

शिवली कोतवाली क्षेत्र के ककरदही गांव निवासी कल्लू (25) गांव में ही बाइक मैकेनिक की दुकान खोले था। उसकी दुकान में गांव का ही सूरज (22) भी काम करता था। सोमवार की रात को सूरज की मौसी के यहां वैवाहिक कार्यक्रम था। जिसमें शामिल होने के लिए कल्लू व सूरज बाइक से दलेलपुर गए थे। देर रात वापस लौटने के दौरान शिवली-कल्याणपुर मार्ग पर रामजनकी स्कूल के पास किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

जिससे बाइक सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंचे बाघपुर चौकी इंचार्ज काली चरण ने दोनों को शिवली सीएचसी भेजा। जहां ईएमओ डॉ. सुरभी ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पहुंचे परिजनों को जब मौत की जानकारी हुई तो कोहराम मच गया।

कल्लू की मां भूरी बदहवास हो गई। जबकि भाई गोरेलाल, बहन नेहा आदि का रो-रोकर बुरा हाल रहा। कोतवाल संजय गुप्ता ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फरार वाहन की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: पूर्व केंद्रीय संस्कृति एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी 27 को आएंगी शहर, महिला सम्मलेन में होंगी शामिल