Bareilly News: संतोष गंगवार के आवास पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को घेरकर हंगामा, समर्थकों ने की नारेबाजी

Bareilly News: संतोष गंगवार के आवास पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को घेरकर हंगामा, समर्थकों ने की नारेबाजी

बरेली, अमृत विचार। अपने कैंप ऑफिस पर रविवार को ब्राह्मण समाज की बैठक में मेयर उमेश गौतम की सांसद संतोष गंगवार के खिलाफ की गई कथित अप्रिय टिप्पणी ने तूल पकड़ लिया। 

रविवार से ही इसका ऑडियो पूरे जिले में माहौल सुलगाता रहा और सोमवार देर शाम जब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह संतोष गंगवार से मिलने उनके आवास पर पहुंचे तो मामला विस्फोटक हो गया। संतोष के सैकड़ों समर्थकों ने मेयर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदेश अध्यक्ष को घेर लिया। फिर धरने पर भी बैठ गए। संतोष को खुद आकर प्रदेश अध्यक्ष की गाड़ी निकलवानी पड़ी। इस घटना के बाद भाजपा में सन्नाटा छा गया है।

सोमवार शाम करीब आठ बजे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी सांसद संतोष गंगवार के भारत सेवा ट्रस्ट स्थित आवास पर उनसे मिलने पहुंचे थे। फतेहगंज पश्चिमी की जिला पंचायत सदस्य ममता गंगवार के साथ सैकड़ों समर्थक यहां पहले से मौजूद थे।

प्रदेश अध्यक्ष के पहुंचते ही सांसद के आवास के बाहर उनके समर्थकों ने मेयर के खिलाफ हंगामा करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। धीरे-धीरे हंगामा बढ़ता गया। प्रदेश अध्यक्ष सांसद के आवास से निकले तो गुस्साए समर्थकों ने उन्हें घेर लिया। कुछ लोग जबरन उनकी गाड़ी में भी बैठ गए जिन्हें बमुश्किल बाहर निकाला गया।

गुस्साए समर्थकों ने संतोष गंगवार को बेहद सरल, सहज और समर्पित नेता बताते हुए उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की। हंगामा बढ़ा तो संतोष गंगवार बाहर आए और जैसे-तैसे प्रदेश अध्यक्ष की गाड़ी को भीड़ के घेरे से निकलवाया।

संतोष गंगवार ने प्रदेश अध्यक्ष के जाने के बाद भीड़ को शांत किया। प्रदेश अध्यक्ष के साथ में वन मंत्री डॉ. अरुण कुमार, जिला प्रभारी देवेंद्र चौधरी, जिलाध्यक्ष पवन शर्मा और महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना भी थे लेकिन भीड़ का गुस्सा देखकर सब एक तरफ खड़े रहे।

पहले भोजीपुरा में गरमाया मामला, फिर सांसद आवास पर
रविवार को मेयर उमेश गौतम ने अपने कैंप ऑफिस में ब्राह्मण समाज की बैठक बुलाई थी। इसी बैठक में मेयर के कथित संबोधन का जो ऑडियो वायरल हुआ, उसमें सांसद संतोष गंगवार और कुर्मी बिरादरी के लोगों पर टिप्पणी की गई थी। ऑडियो वायरल होने के बाद सोमवार को भोजीपुरा में विधानसभा क्षेत्र में चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दौरान भी मामला गरमाया। यहां सांसद संतोष गंगवार के साले वीरेंद्र गंगवार वीरू ने माइक पर मेयर की टिप्पणी का सार्वजनिक रूप से विरोध किया। उन्होंने तमाम सारी बातें भी कहीं।

संतोष जी हमारे नेता हैं। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। उनके ही नेतृत्व में चुनाव लड़ा जा रहा है। भाजपा के लिए सभी नेता एकजुट हैं। प्रयास है कि भाजपा को इस बार 400 के पार कर दिया जाए। जो ऑडियो वायरल हो रहा है, वह विपक्षियों की साजिश का एक हिस्सा है। मैंने कोई टिप्पणी नहीं की है।-उमेश गौतम, मेयर

मेयर का वायरल हुआ ऑडियो मैंने अभी नहीं सुना है। इस पर मुझे कोई टिप्पणी नहीं करनी है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से मेरी मुलाकात हुई है।- संतोष गंगवार, सांसद

ये भी पढ़ें- बरेली: वेतन न मिलने और चुनाव ड्यूटी पर भड़के शिक्षक, प्राचार्य ने नगर आयुक्त से की बात