Bareilly News: चुनावी भ्रमण के दौरान बोले नीरज मौर्य, बीजेपी सांसद को माफ नहीं करेगी जनता

Bareilly News: चुनावी भ्रमण के दौरान बोले नीरज मौर्य, बीजेपी सांसद को माफ नहीं करेगी जनता

बरेली, अमृत विचार। आंवला लोकसभा क्षेत्र से सपा गठबंधन के प्रत्याशी नीरज मौर्य ने चुनावी भ्रमण के दौरान कहा कि भाजपा सांसद को गलत कार्यों और अपमान करने के लिए आंवला की जनता माफ नहीं करेगी। इस बार आंवला में बदलाव होकर रहेगा।

उन्होंने कहा कि सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने कुछ दिन पहले वीडियो जारी करके कई जातियों और वर्गों पर अपनी आपत्तिजनक टिप्पणियों के लिए माफी मांगी थी। भाजपा सांसद ने ब्राह्मण और क्षत्रिय समाज के अलावा सम्मानित जनप्रतिनिधियों का भी अपमान किया है। इससे लोग आक्रोश में हैं। यह आक्रोश मतदान के दिन बाहर निकलेगा। हम बेहद मजबूती के साथ चुनाव लड़ रहे हैं और सभी वर्ग का वोट उन्हें मिलेगा।

नीरज मौर्य ने कहा कि क्षेत्र की सड़क टूटी हुई है। रोजगार के साधन नहीं है। युवा नौकरियों के लिए दर-दर भटक रहे हैं। कहीं कोई उनकी सुनने वाला नहीं है। लड़कियों की शिक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है। जनता को जाति धर्म के झगड़े में उलझा कर रख दिया है। इससे विकास बाधित हो गया है। सपा प्रत्याशी ने दातागंज तहसील परिसर में अधिवक्ताओं से भी वोट देने की अपील की। 

इस मौके पर एडवोकेट आशा दीक्षित एडवोकेट, सचिन, त्रिवेंद सिंह यादव, सुखपाल सिंह यादव, इंद्रपाल सिंह यादव, अशोक शाक्य, चंद्रपाल सिंह यादव, मोहम्मद इरशाद, दिनेश चंद्र कठेरिया, बाबूराम कश्यप, बलवीर सिंह शाक्य, गिरीश पाल सिंह, रऊफ अंसारी, धर्मेंद्र पाल सिंह, ओमपाल सिंह आदि मौजूद रहे। सपा प्रत्याशी की पत्नी रश्मि मौर्य ने भी फरीदपुर, आंवला, बिथरी चैनपुर, दातागंज और शेखूपुर में शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में घर-घर जाकर महिलाओं से समर्थन देने की अपील की।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: बेटी को जन्म देने पर महिला और उसके परिजनों को पीटा, चार पर रिपोर्ट दर्ज

 

ताजा समाचार

देहरादून: आठ डॉप्लर रडार, 195 सेंसर सहित एंबुलेंस और जेसीबी में लगाए जाएंगे जीपीएस
गोंडा: आग लगने से तीन घर जले, गृहस्थी समेत लाखों का नुकसान
Exclusive: उन्नाव में विश्वनाथ ने महापुरुषों की प्रतिमा स्थापना में लगा दी पूरी कमाई...पत्नी सहित स्वयं भी हुए स्थापित
सपा को लगा बड़ा झटका: विधायक मनोज पांडेय हुए भाजपा में शामिल, अमित शाह ने दिलाई पार्टी की सदस्यता
Exclusive: बंद होने के समय तकनीकी जांच होती तो अब तक चालू रहता गंगापुल...तीन साल से लाखों की आबादी जाम का झेल रही दंश
पीलीभीत: आइसक्रीम एजेंसी में लगी भीषण आग, 24 फ्रीजर, 18 ठेली समेत लाखों का नुकसान