पीलीभीत: क्राइम इंस्पेक्टर बताकर ग्रामीण को लूटा, सिपाही भी बताया जा रहा शामिल...कार में सवार होकर आए थे चार आरोपी

पीलीभीत: क्राइम इंस्पेक्टर बताकर ग्रामीण को लूटा, सिपाही भी बताया जा रहा शामिल...कार में सवार होकर आए थे चार आरोपी

पूरनपुर, अमृत विचार। सड़क किनारे खड़े युवक से कार में सवार होकर आए चार लोगों ने नगदी और मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर एक आरोपी ने खुद को इंस्पेक्टर क्राइम बताया। फिर युवक की पिटाई भी कर दी। 

पुलिस सूचना मिलने पर छानबीन में  जुट गई। जिसके बाद एक सिपाही की संलिप्तता उजागर हुई। कार को बरामद कर कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। सिपाही को कोतवाली बुलाकर जानकारी की जा रही है। कल पुलिस घटना का खुलासा कर सकती है। वहीं बताते है कि सिपाही ने ही साथियों संग घटना को अंजाम दिया था। 

नगर के मोहल्ला ढका जमीमा के रहने वाले कमर पुत्र मुन्ने मियां ने बताया कि वह गुरुवार शाम ब्लॉक रोड पर मजार के पास खड़े थे । इस दौरान एक कार उनके पास आकर रुकी। कार से चार लोग बाहर आए और उन्होंने अचानक कमर की तलाशी लेनी शुरू कर दी। कमर ने जब विरोध किया तो एक ने खुद को क्राइम इंस्पेक्टर बताते हुए उसकी जेब से 12,500 रुपये और मोबाइल छीन लिया। विरोध करने पर चारों ने कमर की पिटाई लगाई। 

जब तक वह कुछ समझ पाता तब तक चारों कार लेकर फरार हो गए। घटना के बारे में पता चलते ही काफी लोग मौके पर पहुंच गए लेकिन कार सवारों का कहीं पता नहीं चल सका। घटना के बाद घबराए कमर कोतवाली पहुंचे और कार्रवाई के लिए कोतवाली पुलिस तहरीर दी। जिसके बाद कोतवाली पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। देर शाम कार को बरामद कर लिया गया। कुछ संदिग्ध भी हिरासत में ले लिए गए। जिनसे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों की मानें तो कस्बे में तैनात एक सिपाही के घटना में शामिल होने की बात सामने आने पर पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही है। 

तो इस तरह अंजाम दी वारदात
बताते हैं कि इस मामले में संलिप्त बताए जा रहे सिपाही को कार खरीदनी थी। वह घटना में इस्तेमाल की गई कार को टेस्ट ड्राइव के बहाने लेकर गया। फिर अपने साथियों को बैठाने के बाद वारदात कर डाली। हालांकि मामला सिपाही से जुड़ा होने के चलते अभी अफसर खुलकर कुछ बोल नहीं रहे है। देर। शाम सिपाही को कोतवाली बुलाने के बाद इसे लेकर चर्चाएं तेज हो गई। 

घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। जो भी लोग शामिल हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।- आलोक सिंह, सीओ

ये भी पढे़ं- पीलीभीत: कम गेहूं खरीद पर पांच एसडीओ को कारण बताओ नोटिस जारी, तीन दिन में लक्ष्य नहीं छू पाए तो कार्रवाई तय