Kanpur: वृद्धा ने 67 लाख में खरीदा मकान, चुकाया बकाया लोन, फिर भी नहीं मिले कागजात, उल्टा आरोपियों ने धमकाया

Kanpur: वृद्धा ने 67 लाख में खरीदा मकान, चुकाया बकाया लोन, फिर भी नहीं मिले कागजात, उल्टा आरोपियों ने धमकाया

कानपुर, अमृत विचार। लोन अदा करने की बात कहकर मकान के कागजात व अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) न देने पर वृद्धा ने आठ आरोपियों के खिलाफ किदवई नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़िता का आरोप है कि कागजात के नाम पर आरोपी अतिरिक्त पैसों की मांग कर रहे है। कागजात देने का दबाव बनाने पर आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी। 

किदवई नगर निवासी सरला अदलखा (82) ने बताया कि उन्होंने वर्ष 2012 में जबलपुर, थाना ग्वारीघाट निवासी अश्विनी कुमार गुप्ता उनके भाई जान्हवी कुमार गुप्ता व सुशील गुप्ता से 67 लाख रुपये में मकान खरीदा था। बताया कि मकान में करीब पांच लाख रुपये का लोन था। 

जिसको चुकाने के बाद उक्त लोगों ने बैंक से मकान के कागजात व एनओसी देने की बात कही। जिस पर सरला ने लोन चुकाने के बाद कागजातों की मांग की तो आरोपी टाल मटोल करने लगे। आरोप है कि बीते 12 सितंबर को वह अपने अधिवक्ता के साथ अश्विनी से मकान के कागज लेने जबलपुर गईं तो वह नहीं मिले। 

सरला के मुताबिक अश्विनी की पत्नी ने अनुपमा, बेटे इंद्रम व कार्तिक ने फोन कर धमकी दी। आरोप है कि 16 अक्टूबर को अश्विनी गुप्ता ने उनके रिश्तेदार को फोन कर गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने किदवई नगर थाने में धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- रेलयात्रियों के लिए खुशखबरी; कानपुर में बनेंगे सेटेलाइट रेलवे स्टेशन, गोविंदपुरी भी बड़े स्तर पर होगा डेवलप