सुलतानपुर: युवक पर ईंट पत्थर और असलहे के बट से हमला, मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज

पीड़ित के भाई की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस हमलावरों की कर रही तलाश  

सुलतानपुर: युवक पर ईंट पत्थर और असलहे के बट से हमला, मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज

सुलतानपुर, अमृत विचार। भंडारे में प्रसाद ग्रहण कर रहे संविदा बैंककर्मी युवक पर दो युवकों ने पिस्टल के बट और ईंट पत्थर से हमला कर दिया। भंडारे में भगदड़ मच गई। लोगों के बीच बचाव पर किसी तरह उसकी जान बची और सिर में गंभीर चोट आने से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पीड़ित के भाई की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के हनुमानगंज निवासी पंकज सोनी गुरुवार की रात करीब 10 बजे सहयोगियों के साथ प्रसाद ग्रहण कर रहा था। तहरीर में आरोप लगाया है कि इसी बीच एक युवक ने उसके सिर पर असलहे के बट व ईट पत्थर से हमला बोला दिया। 

इस दौरान भंडारे में भगदड़ मच गई। जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा। वहां मौजूद लोगों के विरोध पर उसकी जान बची और हमलावर भाग निकले। आनन फानन में सहयोगी उसे सीएचसी भदैंया ले गए। जहां मौजूद चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कालेज सुलतानपुर रेफर कर दिया। 

घायल युवक के भाई दीपक सोनी ने शुक्रवार की सुबह थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। जिस पर कोतवाली देहात पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली देहात प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी रोहन सिंह व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: महिला का फंदे से कमरे में लटकता मिला शव, पुलिस ने फोरेंसिक टीम के किया साथ घटनास्थल का मुआयना