रामनवमी पर श्रद्धालुओं को नहीं होगी अयोध्या आने-जाने में परेशानी, रोडवेज चलाएगा 50 स्पेशल बसे, सुगम होगी यात्रा

रामनवमी पर श्रद्धालुओं को नहीं होगी अयोध्या आने-जाने में परेशानी, रोडवेज चलाएगा 50 स्पेशल बसे, सुगम होगी यात्रा

लखनऊ। राज्य सड़क परिवहन निगम रोडवेज प्रशासन ने लखनऊ से अयोध्या के लिए इस बार क्षेत्र नवरात्रि रामनवमी मेले पर होने वाली भीड़ को देखते हुए स्पेशल बेसन के साथ 50 सटल बस सेवा का संचालन करने का निर्णय लिया है। यह जानकारी देते हुए रोडवेज लखनऊ के क्षेत्रीय प्रबंधक आरके त्रिपाठी ने बताया कि 15 से 20 अप्रैल तक लखनऊ से अयोध्या के बीच 50 बसों को शटल सेवा के रूप में संचालित करेगा।

यह बसें चारबाग, कैसरबाग, अवध बस स्टेशन से हर घंटे अयोध्या के बीच चलाई जाएंगी। शटल सेवा की बसें लखनऊ से अयोध्या जाकर वापस लखनऊ लौटेंगी। चारबाग से सबसे ज्यादा 20 बसें और कैसरबाग व अवध बस स्टेशनों से 15-15 बसें चलाई जाएंगी।

निगम मुख्यालय से अयोध्या के लिए विशेष बसें चलाने के निर्देश मिले हैं। इसी क्रम में लंबी दूरी की बसों से लखनऊ आने वाले यात्रियों और ट्रेनों से लखनऊ आने वाले यात्रियों को अयोध्या जाने के लिए तीनों बस अड्डों से अतिरिक्त बसों की सुविधाएं मिलेंगी। वहीं आलमबाग बस अड्डे से गैर डिपो की आने वाली बसें अयोध्या जाएगी।

यह भी पढ़ें:-बेरोजगारी तो वो लोग बढ़ा रहे हैं जो बच्चे पैदा किए जा रहे हैं..., मोदीजी-योगीजी ने एक भी बच्चा पैदा नहीं किया, भाजपा प्रत्याशी निरहुआ का वीडियो हुआ वायरल