संभल: अंतरकलह का शिकार होकर कंफ्यूज पार्टी बन गई है सपा- भूपेंद्र सिंह

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा -अंतिम समय में भी टिकट तय नहीं कर पा रही है सपा

संभल: अंतरकलह का शिकार होकर कंफ्यूज पार्टी बन गई है सपा- भूपेंद्र सिंह

संभल, अमृत विचार। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने कहा है कि समाजवादी पार्टी अंतिम समय में भी अपना उम्मीदवार तय नहीं कर पा रही है। समाजवादी पार्टी व इंडिया गठबंधन अंतर विरोध और अंतर कलह का शिकार है।

संभल में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करने आये भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि जिस प्रकार से समाजवादी पार्टी के टिकट गाजर मूली की तरह बिक रहे हैं और बदले जा रहे हैं उससे समाजवादी पार्टी के चरित्र और अंतरकलह की बात साफ होती है। मुरादाबाद, रामपुर बागपत और अब मेरठ में प्रत्याशी बदले जाने का मतलब यही है कि समाजवादी पार्टी कंफ्यूज पार्टी बन गई है। अंतर विरोध और अंतर कलह से जूझ रही यह पार्टी समाप्तवादी पार्टी बनने  जा रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने जयंत चौधरी के एक्स पर सपा में कुछ घंटे के लिए टिकट मिलने को लेकर जारी संदेश का समर्थन करते हुए कहा कि उनका यह बयान आज के परिपेक्ष में कहीं न कहीं ठीक बैठता है। चौधरी भूपेंद्र सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जनता के समर्थन के बल पर मजबूत संकल्प के साथ चुनाव मैदान में उतरी है। उत्तर प्रदेश में अस्सी और देश में चार सौ पार सीट पाने का संकल्प पूरा होगा। 

एक-एक वोट तक पहुंचकर अधिक से अधिक मतदान करायें ककार्यकर्ता
संभल में भारतीय जनता पार्टी के प्रबुद्ध वर्ग संवाद कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह ने कहा कि हमें अपने बूथ पर बूथ कमेटियों के साथ बैठकर हर पन्ने का अध्ययन कर पन्ना प्रमुख  के साथ मिलकर एक एक वोट तक जाना है।

भाजपा जिला कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में चौधरी भूपेंद्र सिंह ने आगे कहा कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट डलवाकर ही संभल लोकसभा में  विजयश्री प्राप्त कर पाएंगे। आज विपक्षियों को हमारे सामने लड़ने के लिए प्रत्याशी नहीं मिल रहे। भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर अनेकों दलों  से नेतागण भाजपा में आ रहे हैं। पूरे देश में प्रधानमंत्री मोदी की लहर है।  

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष चौधरी हरेंद्र सिंह व संचालन जिला महामंत्री अर्जुन वाल्मीकि ने किया। इस दौरान लोकसभा  प्रभारी राकेश सिंह,संयोजक पंकज गुप्ता, जिला प्रभारी हेमंत राजपूत, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल, धर्मेंद्र मिश्रा, डा. विनीत गुप्ता, डा. संजय वार्ष्णेय, डा. प्रशांत वार्ष्णेय, डा.अनिल श्रोत्रीय, अरविंद सिंह एडवोकेट,अरविंद सक्सेना एडवोकेट, देवेंद्र वार्ष्णेय, नलिन जैन, गजेंद्र सिंह,विनय गुप्ता, राज बहादुर सैनी, प्रवेंद्र सिंह, रविराज चहल,शरद भारद्वाज, नरेश यादव एडवोकेट आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें- संभल : निजी अस्पताल में महिला की मौत के बाद हंगामा, शव पोस्टमार्टम को भेजा