संभल : निजी अस्पताल में महिला की मौत के बाद हंगामा, शव पोस्टमार्टम को भेजा

संभल : निजी अस्पताल में महिला की मौत के बाद हंगामा, शव पोस्टमार्टम को भेजा

संभल, अमृत विचार। निजी अस्पताल में उपचार के दौरान महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। मौके पर बड़ी संख्या में एकत्र लोगों ने संचालक पर लापरवाही का आरोप लगाया। दो घंटे चले हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाबुझाकर मामला शांत कराया। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव ईसमपुर डांडा निवासी भोले सिंह ने बताया कि वह अपनी पत्नी नीलम को 26 मार्च को डिलीवरी के लिए सरकारी अस्पताल में लाया था। वहां से आशा कार्यकत्री निजी अस्पताल ले गई। यहां आपरेशन हुआ। पत्नी की तबियत बिगड़ी तो अस्पताल संचालक ने अलीगढ़ रेफर कर दिया।

बुधवार को उसकी मृत्यु हो गई। इसके बाद परिजन मृतका के शव को गुन्नौर ले आए और आपरेशन करने वाले अस्पताल के आगे बदायूं रोड पर शव को सड़क पर रख कर हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों ने अस्पताल संचालक पर लापरवाही का आरोप लगाया। अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में परिजन एकत्र हो गए। करीब दो घंटे तक हंगामा करते रहे। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। कोतवाल संजीव बालियान ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें :संभल : हड्डी उद्योग को मिला जीआई टैग, कारोबारियों में खुशी का माहौल

ताजा समाचार