उमेशपाल हत्याकांड: नैनी जेल में अतीक के बेटे अली का बयान लेने पहुंची टीम

उमेशपाल हत्याकांड: नैनी जेल में अतीक के बेटे अली का बयान लेने पहुंची टीम

नैनी/प्रयागराज, अमृत विचार। प्रयागराज पुलिस सोमवार को नैनी सेंट्रल में पहुंची। जहां पुलिस ने जेल में बंद अतीक अहमद ही बेटे अली का बयान दर्ज किया। बताया जाता है कि उमेश पाल हत्याकांड के संबंध में जानकारी जुटाने के लिए प्रयागराज पुलिस सेंट्रल जेल पहुंची थी। 

उमेश पाल हत्याकांड में बयान दर्ज करने के लिए नैनी सेंट्रल जेल पहुंची पुलिस के सामने एक बात सामने आई है। सूत्रों का कहना है कि जेल में बयान दर्ज करने के दौरान ही पुलिस ने उससे शाइस्ता और अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की है। 15 अप्रैल को काल्विन अस्पताल में अतीक को गोलियों से भूने जाने से पहले उसके मुंह से निकाली एक बात आज तक चर्चा का विषय बनी थी। उसने मौत से ठीक पहले उमेश पाल हत्याकांड में फरार 5 लाख के इनामी शूटर गुड्डू मुस्लिम के बारे में कुछ बताना चाहता था, लेकिन उसकी मौत के बाद सारे राज उसके कब्र में दफन हो गया। अब जेल में बंद उसके बेटे अली ने इस बारे में खुलासा किया है। 

सूत्रों के अनुसार उमेश पाल हत्याकांड में गुड्डू मुस्लिम को लेकर अली ने कहा है कि वह गद्दार है इसके आगे अली ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। उसकी इस बात के कई मायने पुलिस निकल रहे है। अतीक ने अपनी मौत से पहले 15 अप्रैल एक गुड्डू मुस्लिम का नाम लिया था। इसी दिन उसके भतीजे असद को दफनाया भी गया था। असद 13 अप्रैल को एनकाउंटर में मारा जा चुका है। अतीक, अशरफ की हत्या से ठीक पहले मीडिया कर्मियों ने उसे असद के जनाजे में शामिल ना हो पाने के बारे में कुछ सवाल भी पूछे थे।

ये भी पढ़ें -मंत्री नंदी ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, बोले-प्रचंड बहुमत से चुनाव जीत रहीं स्मृति ईरानी