लखनऊ: 150 से अधिक दुकानों पर पहुंचे व्यापार मंडल के पदाधिकारी, कहा-आपकी बार ना जाने देना अपना वोट बेकार

लखनऊ: 150 से अधिक दुकानों पर पहुंचे व्यापार मंडल के पदाधिकारी, कहा-आपकी बार ना जाने देना अपना वोट बेकार

लखनऊ, अमृत विचार। राजधानी के आलमबाग स्थित नटखेड़ा रोड पर स्थित दुकानों पर मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया। इस दौरान न सिर्फ व्यापारियों को बल्कि आम लोगों को भी मतदान के महत्व को व्यापार मंडल के पदाधिकारी ने बताया है। 150 से अधिक दुकानों पर जाकर पदाधिकारी ने मतदान जागरूकता पंपलेट बांटे हैं। 

इस दौरान व्यापारियों से पहले मतदान फिर जलपान करने की अपील की गई है, साथ ही यह भी कहा गया है कि अबकी बार ऐसी सरकार चुने जो व्यापारियों की समस्याओं के समाधान के लिए भी काम करें। इस अभियान को चलाने के पीछे आलमबाग नटखेड़ा रोड युवा व्यापार मण्डल के अध्यक्ष मनीष अरोड़ा का विशेष योगदान रहा है। मनीष अरोड़ा बताते हैं कि मतदान के दिन बहुत से व्यापारी भाई अपने घरों से बाहर नहीं निकलते और अपना बहुमूल्य वोट बेकार कर देते हैं।

उन्होंने कहा कि व्यापारियों का एक-एक वोट महत्वपूर्ण है यदि घरों से सभी व्यापारी निकलेंगे और मतदान में हिस्सा लेंगे, तो हम अपने लिए बेहतर सरकार चुन सकेंगे। मजबूत लोकतंत्र के लिए यह बहुत जरूरी है कि एक-एक व्यक्ति का मत पड़े।

आलमबाग नटखेड़ा रोड युवा व्यापार मंडल के अध्यक्ष के नेतृत्व में सबने संकल्प लिया पहले मतदान बाद में जलपान। इस मौके पर चेयर मैन कमल चौधरी,वरिष्ठ महामंत्री  राजेश बत्रा,महामंत्री उपकार सिंह, उपाध्यक्ष रोहित पंजवानी, संगठन मंत्री गौतम नागपाल, प्रताप नारायण गुप्ता जितेंद्र सोनकर, अमरजीत सिंह देवेंद्र पाल  आदित्य,  सुदामा , योगेश बागवानी शामिल रहे।

यह भी पढ़ें:-बेरोजगारी तो वो लोग बढ़ा रहे हैं जो बच्चे पैदा किए जा रहे हैं..., मोदीजी-योगीजी ने एक भी बच्चा पैदा नहीं किया, भाजपा प्रत्याशी निरहुआ का वीडियो हुआ वायरल

ताजा समाचार

कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी पहुंचे रायबरेली गेस्ट हाउस, थोड़ी देर में करेंगे नामांकन
Lok Sabha Election 2024: फतेहपुर में मोदी की गारंटी दिलाएगी जीत या चक्रव्यूह में फंस जाएंगी साध्वी...
अयोध्या पहुंचे जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा - बोले, रामलला सरकार व बजरंगबली का लेने आया हूं आशीर्वाद
अल्मोड़ा: जंगल की आग की चपेट में आए दूसरे लीसा श्रमिक की भी नहीं बच पाई जान
पीलीभीत: अब बिना सत्यापन कराए 200 क्विंटल तक केंद्रों पर गेहूं बेच सकेंगे किसान, शासन की ओर से दी गई ढील
PM Modi Road Show: पीएम मोदी का स्वागत शंखनाद और वैदिक मंत्रों से होगा...रोड शो के लिये ब्लॉक बनना शुरू