रुद्रपुर: पीएम का विरोध करने जा रही कांग्रेस नेत्री हुई गिरफ्तार

रुद्रपुर: पीएम का विरोध करने जा रही कांग्रेस नेत्री हुई गिरफ्तार

रुद्रपुर, अमृत विचार। अंकित भंडारी प्रकरण को लेकर पीएम मोदी का विरोध जताने जा रही तीन कांग्रेस नेत्रियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कांग्रेस नेत्रियों को देख पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया और कार्यक्रम स्थल पहुंचने से पहले ही पुलिस ने दौड़ कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

मंगलवार की दोपहर बारह बजे के करीब जैसे ही पीएम मोदी के आने की सुगबुगाहट शुरू हुई। वैसे ही अचानक महिला कांग्रेस के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष मीना शर्मा, महानगर अध्यक्ष मोनिका ढाली और कांग्रेस कार्यकत्री ज्योति रौतेला हाथ में तख्ती लेकर गोपनीय तरीके से पैदल कार्यक्रम स्थल की ओर जाने लगी।

तभी वहां तैनात पुलिस की नजर कांग्रेस नेत्रियों पर पड़ी तो पुलिस ने रोकना चाहा तो तीनों कार्यकत्रियों ने दौड़कर डीडी चौक से कार्यक्रम स्थल की ओर रुख करना शुरू कर दिया। जिसके बाद महिला पुलिसकर्मियों ने दौड़कर कांग्रेस नेत्रियों को पकड़ा और काफी जद्दोजहद के बाद तीनों को काबू किया।

कांग्रेस नेत्री मीना शर्मा का आरोप था कि पिछले डेढ़ साल में पीएम मोदी उत्तराखंड का दौरा कर चुके हैं, लेकिन अभी तक पहाड़ की बेटी अंकिता भंडारी हत्याकांड के दोषियों को सजा नहीं दिलाई, जबकि पीड़िता का परिवार संघर्ष कर रहा है। आरोप था कि प्रदेश की धामी सरकार ने अभी तक उस वीआईपी का नाम का खुलासा तक नहीं किया, जबकि भाजपा का बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा है और महिला कांग्रेस इस मुद्दे को उठाती रहेगी। पुलिस ने तीनों कांग्रेस कार्यकत्रियों को पुलिस लाइन ले जाकर नजरबंद कर दिया और पीएम मोदी के जाने के बाद निजी मुचलके पर हिदायत देकर छोड़ा।