Budaun: चकरोड से कब्जा हटवाने गए लेखपाल से अभद्रता, दो भाइयों पर रिपोर्ट दर्ज

Budaun: चकरोड से कब्जा हटवाने गए लेखपाल से अभद्रता, दो भाइयों पर रिपोर्ट दर्ज

बदायूं, अमृत विचार। एसडीएम बिसौली के निर्देश पर हल्का लेखपाल चकरोड को कब्जामुक्त कराने गए। जहां दो भाइयों ने हल्का लेखपाल से अभद्र व्यवहार किया और गाली-गलौज की। वहीं सरकारी कार्यालय में बाधा डाली। लेखपाल ने एसडीएम को अवगत कराते हुए थाना फैजगंज बेहटा पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी दो सगे भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

बिसौली के गांव सीकरी क्षेत्र में तैनात हल्का लेखपाल रामौतार सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 29 फरवरी को बिसौली एसडीएम ने गजराज सिंह के ईंट भट्टे का निरीक्षण किया था। उन्होंने नक्शा देखा तो पास का चकरोड बंद मिला। जिस पर कब्जा किया हुआ था। एसडीएम ने हल्का लेखपाल से नाराजगी व्यक्त की। एसडीएम के निर्देश पर हल्का लेखपाल चकरोड पर पहुंचे। कब्जा हटाने की तैयारी कर रहे थे। 

उन्होंने चकरोड पर कब्जा करने वालों पहले से खुद ही कब्जा हटाने को बोला लेकिन गांव श्यामपुर निवासी दो भाई सरनाम व रोहिताश पुत्र धनपाल हल्का लेखपाल से बहस करने लगे। उच्चाधिकारियों को गाली दी। सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की। पुलिस ने हल्का लेखपाल की तहरीर पर आरोपी दोनों भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। दोनों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढे़ं- Budaun: नकल करते हुए पकड़ी गई छात्रा ने चबाई पर्ची और फाड़ दी कॉपी, केंद्र व्यवस्थापक ने दर्ज कराई रिपोर्ट...जानें पूरा मामला