UP: आरोपियों के मोबाइल में मिलीं किशोरियों की आपत्तिजनक फोटो...परिजन बोले- इस मनहूस दिन को वह लोग कभी भूल नहीं सकते

कानपुर में घाटमपुर के ईंट भट्ठे में चचेरे बहनों से गैंगरेप का मामला

UP: आरोपियों के मोबाइल में मिलीं किशोरियों की आपत्तिजनक फोटो...परिजन बोले- इस मनहूस दिन को वह लोग कभी भूल नहीं सकते

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर के ईंट भट्ठे में चचेरे बहनों की गैंगरेप के बाद मौत के मामले में पुलिस को दो आरोपियों के मोबाइल से किशोरियों के आपत्तिजनक फोटो मिले हैं। जिसकी जांच फोरेंसिक टीम कर रही है। इस घटना को लखनऊ शासन ने संज्ञान में लिया है। आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

 16 वर्षीय और 14 वर्षीय किशोरियों के पिता ने बताया कि वह लोग लंबे अरसे से ईंट भट्ठे में काम कर रहे हैं। मंगलवार का मनहूस दिन वह लोग कभी नहीं भूल सकते। वह लोग अपने को कोसते नजर आए। कहा कि बेटियों को अकेला छोड़कर बाजार क्यों चले गए।

पुलिस ने ठेकेदार रामस्वरूप, रज्जू और संजू को गिरफ्तार करने के बाद उनके मोबाइल फोनों को जब्त कर लिया है। रज्जू व संजू के मोबाइल में दोनों किशोरियों की आपत्तिजनक फोटो पाई गई हैं। उधर, किशोरियों के पिता का कहना था कि वह लोग जब बाजार से लौटे तो दोनों बेटियों के हाव भाव बदले हुए थे। उन लोगों को शक हुआ। 

पूछने पर फूट फूटकर रोने लगीं। बेटियों ने आपबीती बताई तो उन लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। वह लोग आरोपियों के घर विरोध करने पहुंचे तो उन लोगों ने अभद्रता कर महिलाओं को मारापीटा और उन लोगों को गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया। 

एक किशोरी के पिता ने बताया कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। एक किशोरी की मां का पहले निधन हो चुका है। जिसके बाद उसकी चाची देख-रेख करती थीं। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

इसी प्रकार दूसरी मृतक किशोरी के पिता ने बताया कि वह भी हमीरपुर के रहने वाले हैं। परिवार के साथ भट्ठे में रह रहे थे। पूरा परिवार मिलजुलकर मेहनत से काम कर रहा था। लेकिन एक घटना ने सब बर्बाद कर दिया। 

एक दिन पहले किशोरी की चाची से विवाद हुआ था

परिजनों ने बताया कि ठेकेदार रामस्वरूप के बेटे से एक दिन पहले किशोरी की चाची से मारपीट व विवाद हुआ था। भट्ठा मालिक व मुनीम के दबाव से किशोरी की चाची कोई कार्रवाई नहीं कर पाई। बताया कि ठेकेदार रामस्वरूप की भट्ठे में काफी चलती थी। उसी के माध्यम से 20 से 30 परिवार के लोग श्रमिक का काम भट्ठे में कर रहे थे। कार्रवाई के लिए पुलिस के पास जाते तो भट्ठे का कारोबार और नौकरी बंद हो सकती थी। 

ये भी पढ़ें- कानपुर: गैंगरेप के बाद चचेरी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, की यह कार्रवाई!

 

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया