लखीमपुर-खीरी: चीनी मिल के एचआर-सीसीओ और 5 कर्मचारियों पर FIR, जानें क्या है मामला?

लखीमपुर-खीरी: चीनी मिल के एचआर-सीसीओ और 5 कर्मचारियों पर FIR, जानें क्या है मामला?

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार: गोविंद शुगर मिल ऐरा खमरिया के मिल यार्ड में ट्रक से कुचलकर किसान की मौत मामले में खमरिया पुलिस ने चीनी मिल के एचआर, सीसीओ और पांच अन्य कर्मचारियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। आरोप है की कथित अधिकारियों ने किसान का शव आनन फानन में जिला अस्पताल भेज दिया था। परिवार वालों ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने गाली गलौज की और मारपीट की कोशिश करते हुए जान से मार देने की धमकी दी। 

थाना खमरिया के गांव मोहम्मदापुर निवासी सुभाष कुमार गोविंद शुगर मिल ऐरा खमरिया में गन्ना आपूर्ति करने अपनी ट्रैकटर ट्राली लेकर आया था। बुधवार को उसके पिता रामदेव (75) उसे खाना देने आए थे। सुभाष कुमार ने बताया कि इसी बीच अचानक मिल यार्ड में ही सुबह करीब 10.15 बजे ट्रक चालक ने पिता रामदेव के ऊपर ट्रक चढ़ा दिया, जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई थी, लेकिन चीनी मिल के एचआर राजेश त्रिपाठी, सीएसओ देवेन्द्र सिंह व मिल के चपांच अन्य कर्मचारी शव को जबरदस्ती एंबुलेंस में लदवाकर जिला अस्पताल भेज दिया। 

उन्होंने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने अभद्रता करते हुये गाली गलौज की। मारपीट पर आमदा हो गये और जान से मारने की धमकी दी गई।  शव को जबरदस्ती जिला अस्पताल भेज दिया गया। थाना खमरिया पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: जिले को मिली कृषि विज्ञान केन्द्र के प्रशासनिक भवन की सौगात, गृह राज्यमंत्री और कृषि मंत्री ने किया लोकार्पण

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें