हरदोई: चाकू से ताबड़तोड़ वार भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, इलाके में सनसनी

बीच आबादी में चाकू से किए ताबड़तोड़ वार,पिता की तहरीर पर पुलिस ने लिखा केस

हरदोई: चाकू से ताबड़तोड़ वार भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, इलाके में सनसनी

हरदोई। शहर के बगल में सोमवार देर शाम को नशेबाजी के चलते दो सगे भाई आपस में लड़ गए, जिसमें बड़े भाई ने छोटे भाई के सीने पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद भाग निकला। पुलिस ने पिता की तहरीर पर केस लिख कर हत्यारे भाई की तलाश तेज़ कर दी है। मामला शहर के बगल में बर्रैय्या पुरवा इंदिरा नगर का है।

बताते है कि वहां के श्यामा कुमार गुप्ता का 23 वर्षीय छोटा पुत्र विमलेश गुप्ता मेहनत-मज़दूरी करता था, जबकि बड़ा पुत्र रवि गुप्ता तांगा चलाता है। विमलेश की शादी नहीं हुई थी, उसने बैंक से लोन ले कर बर्रेय्या पुरवा में कुछ ज़मीन खरीदी और वहीं मकान बनवा कर रहा था।

सोमवार की शाम को विमलेश वहीं एक जनरल स्टोर पर कुछ खरीदने गया था, वहीं रवि भी पहुंच गया। जैसा कि कुछ लोगों का कहना है कि दोनों नशे में थे, वहीं उन दोनों के बीच कुछ बातचीत होने लगे, बात इतनी आगे बढ़ गई कि रवि विमलेश के सीने पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने लगा जिससे विमलेश खून से लथपथ हो कर गिर पड़ा। रवि वहां से भाग निकला। 

विमलेश को इलाज के लिए मेडिकल कालेज पहुंचाया गया,लेकिन वहां पहुंचते ही उसकी मौत हो गई। इसका पता होते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने पिता श्यामा कुमार गुप्ता की तहरीर पर केस लिख लिया है। हत्यारोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: दूसरे दिन भी एनडीआरएफ के हाथ नहीं लगी सफलता...आस्ट्रेलिया से पहुंचे माता-पिता, बहन, बेटे को खोजती रहीं नम आंखे

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें