Fatehpur: धारदार हथियार से गला रेत कर की गई थी महिला की हत्या...दो दिन पहले मिला था शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई पुष्टि

दो दिन पूर्व ललौली क्षेत्र में मिला था महिला का शव

Fatehpur: धारदार हथियार से गला रेत कर की गई थी महिला की हत्या...दो दिन पहले मिला था शव, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई पुष्टि

फतेहपुर, अमृत विचार। ललौली थानाक्षेत्र के एक गांव से महिला लापता हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। पुलिस ने साजिश के तहत अपहरण के दर्ज मुकदमें में हत्या की धारा बढ़ाई है। दुष्कर्म की शंका पर डाक्टर ने स्लाइड बनाई है। 

ललौली थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला की शादी 14 जून 2022 को बांदा जिला जसपुरा थाने के एक गांव में हुई थी। पति से मनमुटाव पर करीब पांच माह से मायके में रहती थी। वह गांव की तीन महिलाओं के साथ 29 अगस्त की शाम ललौली कस्बा से मजदूरी कर घर आ रही थी। कोर्रा मोड़ पर मिले चचेरी बहन के देवर अजय कुमार निषाद व उसके साथी को देखकर पानी पूरी खाने के लिए रुकी थी। 

महिला का 31 अगस्त को चौराहा डेरा से करीब 400 मीटर दूर मूलचंद्र के खेत पर बारिश के पानी भरे नाले से शव बरामद हुआ था। पुलिस ने डॉक्टर पैनल और वीडियोग्राफी के बीच पोस्टमार्टम कराया। रिपोर्ट में धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की पुष्टि हुई। 

शरीर में अन्य जगहों पर भी चोट के निशान पाए गए है। डॉक्टर ने दुष्कर्म की शंका पर दो स्लाइड तैयार की है। स्लाइड की जांच विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजी जाएगी। सीओ एचएल सिंह ने बताया कि गला रेतकर हत्या की गई है। हत्या की धारा बढ़ाई गई है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें