Kasganj News: कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने सरकार से की मांग, सड़क हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों के आश्रितों को दिया जाए मुआवजा

Kasganj News: कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने सरकार से की मांग, सड़क हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों के आश्रितों को दिया जाए मुआवजा

कासगंज, अमृत विचार। मंगलवार की देर शाम कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल एटा के गांव कसा पहुंचा। प्रतिनिधि मंडल ने दरियावगंज सड़क हादसे में मृतकों और घायलों के परिजनों से मुलाकात की और परिजनों को ढांढस बंधाया। वहीं सरकार से मृतक आश्रितों को 20 लाख और घायलों को पांच लाख का मुआवजा दिए जाने की मांग की।

बीते शनिवार को कासगंज में दरियावगंज के निकट ट्रैक्टर ट्रॉली के तालाब में पलटने से 24 लोगों की मौत हो गई थी। मंगलवार को देर शाम उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं प्रशासन प्रभारी दिनेश कुमार सिंह के निर्देश पर पूर्व सांसद सत्या बहिन एवं पूर्व विधायक लुईस खुर्शीद के संयुक्त नेतृत्व में कांग्रेस का 14 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल गांव कसा पहुंचा। पीड़ित परिवारों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया और घटना पर दुख व्यक्त किया। केंद्र सरकार से मांग की मृतक आश्रितों को 20-20 लाख एवं घायलों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए। 

प्रतिनिधि मंडल में प्रेम प्रकाश अग्रवाल, कुमुद गंगवार, धर्मेंद्र लोधी, गंगा सहाय लोधी, अनिल कुमार सोलंकी, विनीत पाराशर, अदनान मियां, शकुंतला देवी, सुभाष वर्मा, तारा राजपूत, गुंजन मिश्रा, नीलम राज मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- Kasganj News: जिले में साइबर सेल थाने का हुआ शुभारंभ, सीएम के लखनऊ कार्यक्रम का दिखाया गया लाइव प्रसारण

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें