Kasganj News: जिले में साइबर सेल थाने का हुआ शुभारंभ, सीएम के लखनऊ कार्यक्रम का दिखाया गया लाइव प्रसारण

Kasganj News: जिले में साइबर सेल थाने का हुआ शुभारंभ, सीएम के लखनऊ कार्यक्रम का दिखाया गया लाइव प्रसारण

कासगंज, अमृत विचार। बुधवार को सोरों स्थित अस्थाई पुलिस लाइन में जिले के साइबर सेल थाने का शुभारंभ हुआ। जनप्रतिनिधियों ने लोकार्पण किया। वहीं लखनऊ से मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का लाइव प्रसारण दिखाया गया।

साइबर सेल थाने का शुभारंभ करते हुए सदर विधायक देवेंद्र राजपूत एवं अमांपुर के विधायक हरिओम वर्मा ने कहा कि आम जनता की सुरक्षा को लेकर प्रदेश की सरकार सजग है। बीते सालों में प्रदेश की कानून व्यवस्था में आमूल चूक सुधार हुआ है। अपराधी और गुंडे सलाखों के पीछे हैं। पुलिस को भी अपराधियों और अपराध पर नकेल कसने की छूट मिली हुई है। विधायकों ने कहा कि साइबर सेल थाने का थाना खुल जाने से साइबर अपराधों के रोकने में पुलिस को मदद मिलेगी। डीएम सुधा वर्मा ने भी साइबर अपराध को रोकने में थाने की भूमिका पर चर्चा की। 

एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने कहा कि आज लखनऊ लोक भवन स्थित ऑडिटोरियम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश के 1523 थानों पर साइबर सेल थानों का शुभारंभ किया गया है। उन्होंने इसे पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि बताया। पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा जिला पंचायत अध्यक्ष रत्नेश कश्यप, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि बाबी कश्यप, सोरों पालिकाध्यक्ष रामेश्वर दयाल महेरे, सीओ अजीत सिंह चौहान मौजूद रहे।

प्रचार वाहन को हरी झंडी देकर किया गया रवाना
साइबर क्राइम की रोकथाम के लिए जिला पुलिस द्वारा प्रचार वाहन को तैयार कराया गया है। यह वाहन लोगों के बीच जाकर उन्हें साइबर क्राइम के प्रति जागरुक करेगा और इसकी रोकथाम के तरीके बताएगा। प्रचार वाहन को पुलिस लाइन से सदर विधायक देवेंद्र राजपूत, अमांपुर के विधायक हरिओम वर्मा, डीएम सुधा वर्मा, एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

ये भी पढे़ं- Kasganj News: ट्रैक्टर सवार की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत, दूसरा गंभीर

 

ताजा समाचार

Kanpur: एपी फैनी कम्पाउंड की जमीन खरीद फरोख्त में पुलिस ने सलीम को उठाया...लेखपाल ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराई FIR
कुलदेवता मंदिर पर इस्लामिक झंडा लगाकर फोटो वायरल की
मुरादाबाद: ननदोई ने किया दुष्कर्म तो पति बोला- तलाक, तलाक, तलाक...पीड़िता ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार
बरेली: विजय खुद भी कभी नहीं गया क्लास और मिल गई डिग्री, बस यहीं से हुई फर्जीवाड़े की शुरुआत
वन नेशन, वन इलेक्शन प्रस्ताव को मंजूरी देने पर योगी ने जताया आभार
Kanpur: पार्क के कब्जे ढहाने पहुंचा केडीए का दस्ता, बुलडोजर के आगे लेटी महिलाएं...मिन्नतें करते दिखे अधिकारी, बैरंग लौटे