Shahjahanpur News: ढाई घाट मेले में ट्रैक्टर-ट्रॉली से दबकर मासूम की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Shahjahanpur News: ढाई घाट मेले में ट्रैक्टर-ट्रॉली से दबकर मासूम की मौत, परिवार में मचा कोहराम

मिर्जापुर, अमृत विचार। कस्बा निवासी मिठाई व्यापारी के एकलौते पुत्र की ढाई घाट मेले में ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना के बाद काफी देर तक लोग जाम में फंसे रहे। बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घटना स्थल फर्रुखाबाद के थाना शमशाबाद क्षेत्र का होने की वजह से शव पोस्टमार्टम के लिए फर्रुखाबाद भेजा गया है। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है।

मिर्जापुर कस्बा निवासी अंकुश गुप्ता की मुख्य चौराहे पर मिठाई की दुकान है। रविवार को अंकुश का ढाई वर्षीय इकलौता बेटा नमन उर्फ लड्डू अपनी दादी माया देवी व ताऊ रविनेश गुप्ता के साथ बाइक से ढाई घाट मेला गया था। मेला पहुंचने पर पुल से पहले लगी खिलौनों की दुकानें देखकर नमन गेंद लेने की जिद करने लगा। 

इस पर रविनेश गुप्ता ने बाइक सड़क किनारे खड़ी कर दी और नमन का हाथ पकड़ कर दुकान के पास जाकर उसके लिए गेंद लेने लगे। इसी बीच रविनेश के हाथ से नमन का हाथ छूट गया और वह सड़क किनारे आ गया। इतने में तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली आ गया और मासूम नमन ट्रैक्टर की चपेट में आ गया। ट्रैक्टर का पहिया उसके ऊपर से निकल गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

अचानक आंखों के सामने बच्चे की दर्दनाक मौत से दादी माया व ताऊ रविनेश बेसुध हो गए। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। जिससे जाम की स्थिति बन गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौक पर पहुंच गई और मामले की जानकारी कर ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया। 

घटना स्थल फर्रुखाबाद के थाना शमशाबाद क्षेत्र का होने की वजह से शमशाबाद पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए फर्रुखाबाद भेज दिया और ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में लेकर शमशाबाद थाने में खड़ा कर लिया। इधर, जब मासूम नमन की मौत की खबर घर पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया। पिता अंकुश परिजनों व रिश्तेदारों के साथ घटनास्थल चला गया। मां रोशनी गुप्ता व परिवार की अन्य महिलाओं का रो रोकर बुरा हाल हो रहा था।

दिन भर सबको हंसाता था, अब रुलाकर कहां चला गया नमन
मासूम नमन की मौत से मां रोशनी गुप्ता रोते-रोते शांत होती तो एक ही बात निकलती कि मेरा मासूम नमन अपनी तोतली बातों से पूरे परिवार को हंसाता रहता था, अब रुला कर चला गया। काश मैने बेटे के मेला जाने की जिद को न माना होता तो मेरे नमन की जान नहीं जाती। बिलख रही मां और दादी व परिवार की अन्य महिलाओं को देखकर हर किसी की आंखें नम हो रहीं थीं।

ये भी पढे़ं- अब कायमगंज-शाहजहांपुर की दूरी होगी कम, सोत नदी पर 11 करोड़ से पुल बनकर तैयार

 

 

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया