Kanpur: शहर में यातायात सुधारने को पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने की बैठक; ट्रैफिक से जुड़े सभी विभागों को मिली ये नसीहत...

सांसद पचौरी की अध्यक्षता में सभी दलों के विधायकों के साथ हुई बैठक

Kanpur: शहर में यातायात सुधारने को पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने की बैठक; ट्रैफिक से जुड़े सभी विभागों को मिली ये नसीहत...

कानपुर, अमृत विचार। शहर में जाम को खत्म करने के लिए गुरुवार को पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने जनप्रतिनिधियों, सभी जोन के डीसीपी, एसीपी व ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की। सभी ने अपने-अपने विचार रखे। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि रोडमैप तैयार कर लिया गया है। शहर को जल्द ही जाम से मुक्त किया जाएगा। पुलिस के साथ ही ट्रैफिक से जुड़े सभी विभाग एक मंच पर आकर काम करेंगे। 

बैठक में विधायक सुरेंद्र मैथानी, विधायक महेश त्रिवेदी, सपा विधायक अमिताभ बाजपेई और हसन रूमी ने अपने-अपने क्षेत्र की ट्रैफिक की समस्याओं के बारे में जानकारी देकर सुझाव पुलिस कमिश्नर को बताए। विधायक महेश त्रिवेदी ने बताया कि बसंत विहार, नौबस्ता बाईपास, यशोदा नगर बाईपास में जाम की भीषण समस्या रहती है, लेकिन पुलिसकर्मियों की तैनाती कहीं नहीं दिखती है। 

बताया कि बारादेवी चौराहे पर ऑटो, टेंपों व ई-रिक्शा की अराजकता व मेट्रो निर्माण कार्य के चलते लोगों को जाम की समस्या का सामना करना पड़ता है। 112 की गाड़ियां चिन्हित स्थानों पर नहीं दिखाई पड़ती है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि जनप्रतिनिधियों के साथ मिलकर शहर के जाम को खत्म करने के लिए खाका खींचा गया है। इनसेट

भारी ट्रैफिक लोड, मनोज पान चौराहा पर बेरीकेडिंग

डबल पुलिया, लापजत नगर, नरेंद्र मोहन सेतु व फजलगंज से आने वाले ट्रैफिक के कारण जेके मंदिर के पास स्थित मनोज पान शॉप चौराहे पर लोगों को भीषण जाम की समस्या का सामना करना पड़ता है। टीआई सेंट्रल मनोज कुमार सिंह ने जिसको देखते हुए चौराहे को बेरीकेडिंग गुरुवार को बंद किया गया। 

ऐसे जाएंगे वाहन

-डबल पुलिया से आने वाले वाहन जिनको जेके मंदिर से फजलगंज की ओर जाना है, ऐसे वाहन मनोज पान भंडार से बाएं मुड़कर कैंडी फ्लॉस स्कूल के आगे बने कट से यूटर्न लेकर जाएंगे।

-नरेंद्र मोहन सेतु की तरफ से डबल पुलिया की ओर जाने वाले वाहन मनोज पान भंडार से आगे जाकर हास्पिटल के सामने से यू टर्न लेकर जाएंगे। 

-जेके मंदिर से डबल पुलिया और नरेंद्र मोहन सेतु की ओर जाने वाले वाहन चौराहे से बाएं मुड़कर हास्पिटल के सामने से यू टर्न  लेकर जा सकेंगे। 

-फजलगंज, मरियमपुर से जेके मंदिर की ओर जाने वाले वाहन चौराहे से आगे जाकर कैंडी फ्लॉस स्कूल के आगे बने कट से यू टर्न  लेकर जाएंगे।

यह भी पढ़ें- कानपुर: UP Police Exam: शहर में सवा दो लाख परीक्षार्थी देंगे परीक्षा; सुगम यातायात के लिए बंद रहेगा मेट्रो निर्माण कार्य...

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें