Banda: हॉस्टल में फांसी के फंदे पर लटकी मिली इंजीनियरिंग छात्र की लाश... प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की आशंका...

Banda: हॉस्टल में फांसी के फंदे पर लटकी मिली इंजीनियरिंग छात्र की लाश... प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की आशंका...

बांदा, अमृत विचार। सोमवार को  हॉस्टल के कमरे में एक छात्र की लाश फांसी पर लटकी मिली। वार्डन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक छात्र बाराबंकी जिले का रहने वाला बताया गया है।

बांदा 2

अतर्रा थाना क्षेत्र स्थित राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज में प्रथम वर्ष के छात्र अमन कुमार (20) पुत्र प्रताप निवासी बाराबंकी की दिल्ली से रविवार की रात वापस लौट रहे कॉलेज में पढ़ने वाले दो छात्रों से मोबाइल में बात हुई, कि हम महाकौशल एक्सप्रेस से बांदा आ रहे हैं। ट्रेन सवेरे पहुंचेगी, इसलिए जब हम हॉस्टल आए तो दरवाजा खोल देना। 

दोनों छात्र सोमवार को सवेरे ट्रेन आने पर हॉस्टल पहुंचे और दरवाजा खोलने के लिए आवाज दी, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। उन्होंने वार्डन को जानकारी दी, वार्डन ने भी अपने तरीके से दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो छात्र की लाश फांसी पर लटकी हुई मिली।

छात्र के कमरे में एक लड़की की कई फोटो लगी हुई थी। जिससे आत्महत्या का कारण प्रेम प्रसंग माना जा रहा है। फोरेंसिक टीम ने जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी पंकज सिंह ने बताया कि घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। परिजनों के आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कॉलेज निदेशक प्रो एस.पी शुक्ला ने कहा कि मृतक छात्र पढ़ाई में होशियार था। साथ में रहने वाले रूम पार्टनर के द्वारा खाली समय होने पर फोन द्वारा किसी लड़की से बात करने की जानकारी प्राप्त हो रही हैl जांच के बाद घटना की असलियत उजागर होगी।

यह भी पढ़ें- Kanpur में बिल्हौर सड़क हादसे में घायल छात्रा निष्ठा की हैलट अस्पताल में इलाज के दौरान मौत... परिजनों में मची चीख-पुकार

 

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया