प्रेमी ने मारा थप्पड़ तो मोबाइल टावर पर चढ़ी युवती - लगा भीषण जाम    

प्रेमी ने मारा थप्पड़ तो मोबाइल टावर पर चढ़ी युवती - लगा भीषण जाम    

महाराजगंज, अमृत विचार। एक 20 वर्षीया युवती अपने 24 वर्षीय ट्रक चालक प्रेमी पर शादी का दबाव बनाने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ गयी। बताया जा रहा है कि प्रेमी ने उसे एक थप्पड़ भी जड़ दिया था। वहीं युवती को टावर पर चढ़ा देख स्थानीय लोग मोबाइल टावर के पास इकट्ठा होने लगे, जिससे पास के राजमार्ग पर यातायात जाम हो गया और पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी। 

पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अजय सिंह चौहान ने बताया कि "युवती जिले के सेमरा राजा टोल प्लाजा क्षेत्र के पास मोबाइल टावर पर चढ़ गई। उसका पिछले कुछ वर्षों से एक स्थानीय युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह अपने प्रेमी से शादी के लिए उससे व उसके परिवार से अपनी बात मनवाना चाहती थी।" मौके पर बढ़ रही भीड़ ने अपने अपने मोबाइल से रिकॉर्डिंग शुरू कर दी जिससे अराजकता उत्पन्न हो गयी और स्थानीय पुलिस को हरकत में आना पड़ा। सीओ ने बताया "हमने पहले युवती को नीचे आने के लिए मनाने की कोशिश की। हालांकि जब उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो एक कांस्टेबल टावर पर चढ़ा और उसे नीचे उतारा।" 

मामले से जुड़े लोगों ने बताया कि उसके प्रेमी ने शादी से इंकार करते हुए उसे एक थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद वह टावर पर चढ़ गयी। अधिकारी ने बताया कि उसके प्रेमी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 (स्‍वेच्‍छा से चोट पहुंचाना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। सीओ ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। पुलिस के अनुसार परिजनों से पूछताछ में यह पता चला कि उसका कथित प्रेमी नेपाल में ट्रक से सामान पहुंचाने गया था। 

ये भी पढ़ें -शादी में शामिल युवक की मौत, कार की डिग्गी पर कर रहा था स्टंट