हल्द्वानी: ग्रामीणों ने चावल की गुणवत्ता पर उठाए सवाल, जांच की मांग

हल्द्वानी: ग्रामीणों ने चावल की गुणवत्ता पर उठाए सवाल, जांच की मांग

हल्द्वानी, अमृत विचार। ओखलकांडा विकास खंड के गांव नरतोला में ग्रामिणों ने आरोप लगाया कि खाद्य विभाग की ओर से वितरित किए जाने वाले चावल में मिलावट की जा रही है। चावल की गुणवत्ता खराब होने से ग्रामीणों में रोष है।
 

चावल की गुणवत्ता पर सवाल खड़े करते हुए हैं। इस दौरान ग्रामीणों ने इलाके के स्थानीय नेता पूर्व दर्जा राज्यमंत्री हरीश पनेरू का घेराव करते हुए बताया कि खाद्य विभाग की ओर से वितरित किए जा रहे चावल की गुणवत्ता की जांच कराई जाए, जिससे मामला साफ हो सके।

ग्रामीणों की समस्या को देखते हुए हरीश पनेरू ने जिलाधिकारी को पत्र सौंपा जिसमें खाद्य विभाग की ओर से वितरित किए जा रहे चावल की गुणवत्ता की जांच कराने की मांग की गई है। सात ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है। पत्र में एक सप्ताह के अंदर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई है। इस मौके पर हयात सिंह पडियार, राजेंद्र सिंह बच्ची, जोध सिंह पडियार, गुलाब सिंह, दीपक सिंह, दीवान सिंह आदि मौजूद रहे।     

ताजा समाचार

Barabanki News: अभय दीप सिंह का IAS में हुआ चयन, परिवार में खुशी का माहौल
बहराइच: ग्राम प्रधान ने सरकारी खाद्यान्न पकड़कर पुलिस को सौंपा
लखीमपुर-खीरी: मुठभेड़ में खुटार का हिस्ट्रीशीटर करीमुल्ला गिरफ्तार, 20 हजार रुपये का था इनाम
दीपावली से पहले रौशन हुए बाजार, बदलना है घर का लुक तो यहां से करें शॉपिंग
Unnao: गेमिंग एप में रुपये हारा तो रची छह लाख की लूट की कहानी...विरोधियों को फंसाने की साजिश, खाकी के जाल में फंस गया शातिर
Kanpur: बेहतर सेवाओं के लिए 12 जिलास्तरीय अस्पतालों को मिला कायाकल्प अवार्ड, कांशीराम अस्पताल की वजह से कानपुर रहा दूसरे स्थान पर