शाहजहांपुर: महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में शव कोठरी में मिला, पिता ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

शाहजहांपुर: महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में शव कोठरी में मिला, पिता ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

मृतका रुचि का फाइल फोटो।

पुवायां/ शाहजहांपुर, अमृत विचार। भटपुरा चंदू गांव मे एक गर्भवती  महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव जानवर बांधने वाले कोठरी में मिला है। उसके कान से खून निकल रहा था और हाथ में चोट के निशान थे। मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर मार डालने का आरोप है। जबकि ससुराल वालों का कहना है कि जहरीला पदार्थ खाने से मौत हुई है।

पुवायां थाना क्षेत्र के गांव भटपुरा चंदू निवासी जागीर की शादी 2017 में 25 वर्षीय रुचि निवासी किशन हरीपुर थाना सेहरामऊ जिला पीलीभीत के साथ हुई थी। रुचि का शव शनिवार की रात आठ बजे जानवर बांधने वाली कोठरी में मिला है। शव मिलने से सनसनी फैल गई और गांव वालों की भीड़ लग गयी। उसके कान से खून निकल रहा और हाथ में चोट के निशान थे। वह पांच माह की गर्भवती थी। सूचना मिलने पर मृतका के पिता बोकरन लाल परिवार वालों के साथ बेटी की ससुराल पहुंचे। उन्होंने पुवायां थाना को सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी की। 

मृतका के पिता ने बताया कि ससुराल वाले कम दहेज को लेकर उसकी बेटी को ताना मारा करते थे और परेशान किया करते थे। उसका पति आए दिन मारा पीटा करता था। ससुराल वालों ने कोई सूचना नहीं दी बल्कि पड़ोस में रहने वालों ने फोन पर सूचना दी थी। ससुराल वालों ने कहा कि रुचि जानवर बांधने वाली कोठरी में जाकर जहरीला पदार्थ खाकर जान दी है। मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर मार डालने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मायके वालों की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पस्ट होगा। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: रामगंगा हुई विकराल, घरों में घुसा बाढ़ का पानी

ताजा समाचार

नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या
मां को डायबिटीज तो खतरे में बच्चे की जान, कानपुर के नारायना मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने बताईं ये जरूरी जानकारियां...
Kanpur: जूही यार्ड से निकली मालगाड़ी के दो डिब्बे हुए बेपटरी...एक घंटे बाद ट्रेन हो सकी रवाना, मामले की जांच शुरू