सपा सांसद के पुत्र पर अगवा कर मारपीट का लगा आरोप : मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी हैं अजीत प्रसाद

जमीन की खरीद-फरोख्त से जुड़ा है विवाद, पुलिस जांच में जुटी

सपा सांसद के पुत्र पर अगवा कर मारपीट का लगा आरोप : मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी हैं अजीत प्रसाद

अयोध्या, अमृत विचार :   सपा सांसद अवधेश प्रसाद के पुत्र और मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव के पार्टी प्रत्याशी अजीत प्रसाद पर एक शख्स को अगवा कर मारपीट करने का आरोप लगा है। पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए नगर कोतवाली पुलिस को िशकायत दी है।

पूराकलंदर थाना क्षेत्र के ग्राम पलिया रिसाली हनुमत नगर निवासी रवी तिवारी पुत्र लालता प्रसाद का कहना है कि उसने अकवारा निवासी शीतला प्रसाद से जमीन की खरीद के लिए सौदा किया था और एक लाख रुपये पेशगी दी थी। बाद में शीतला की जमीन का सांसद अवधेश प्रसाद के पुत्र अजीत प्रसाद व लाल बहादुर के नाम बैनामा करवा दिया। पेशगी की रकम एक लाख लौटाने के लिए सांसद पुत्र अजीत प्रसाद की ओर से चेक दिया गया।

रवी का आरोप है कि शनिवार को दोपहर बाद वह भारतीय स्टेट बैंक सिविल लाइन के पास खड़ा था। इसी दौरान करीब 2:45 बजे पांच वाहनों से सांसद पुत्र अजीत प्रसाद मौके पर पहुंचे और उसको घसीट कर वाहन में बैठा लिया। उनके साथ सिपाही शशिकान्त राय, राजू यादव समेत लगभग 15-20 लोग थे। गाड़ी में बैठाने के बाद अजीत प्रसाद ने पिस्टल निकाल उनके सिर पर रख दिया और मारते-पीटते हुए रिकाबगंज की तरफ ले गए। तहसील के पास लेकर आए और गाड़ी खड़ी कर एक लाख रुपये वापस लेने का वीडियो बनाया व जान से मार देने की धमकी देते हुए गाड़ी से उतार दिया।

सांसद पुत्र अजीत प्रसाद का कहना है कि वह लखनऊ में हैं। उनको इस घटना की कोई जानकारी नहीं है और न ही कभी किसी को मारा-पीटा है। रवि तिवारी कौन है। वह नहीं जानते। शिकायत तो कोई भी कुछ भी दे सकता है।नगर कोतवाल अश्विनी कुमार पांडेय ने बताया कि शिकायत मिली है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि एसबीआई के सामने से रवी अपने कुछ परिचितों के वाहन में सवार लोगों के साथ स्वेच्छा से गया है। आगे क्या हुआ इसकी जांच कराई जा रही है।

ताजा समाचार

नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या
मां को डायबिटीज तो खतरे में बच्चे की जान, कानपुर के नारायना मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने बताईं ये जरूरी जानकारियां...
Kanpur: जूही यार्ड से निकली मालगाड़ी के दो डिब्बे हुए बेपटरी...एक घंटे बाद ट्रेन हो सकी रवाना, मामले की जांच शुरू