लखीमपुर-खीरी: ससुरालीजनों की पिटाई से आहत युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

लखीमपुर-खीरी: ससुरालीजनों की पिटाई से आहत युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। अपनी पत्नी को विदा कराने गए युवक की ससुरालियों ने अज्ञात कारणों के चलते पिटाई कर दी। पत्नी साथ आने को तैयार नहीं हुई, जिससे आहत युवक ने घमहाघाट जंगल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

कोतवाली मोहम्मदी क्षेत्र की मूड़ा निजाम पुलिस चौकी के गांव पिपरिया कप्तान निवासी रामजी (24) पुत्र ओमकार की शादी एक साल पहले थाना मैलानी क्षेत्र के ग्राम भगतपुर से हुई थी। ससुराल पक्ष से विदा कराने को लेकर अनबन चल रही थी। पत्नी ससुराल आना नहीं चाह रही थी। मृतक के छोटे भाई सचिन ने बताया कि रामजी 31 अगस्त को अपनी पत्नी को विदा कराने के लिए अपनी ससुराल गया था। ससुराल वालों से विदा करने को कहा तो ससुराल वालों ने रामजी को मारा पीटा और विदा करने से भी इनकार कर दिया। 

रामजी ने इसकी जानकारी अपने पिता ओमकार को फोन पर देते दी और कहा कि वह अब बेज्जती बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है, इसलिए घर वापस नहीं आएगा। पिता ओमकार ने फोन पर ही बेटे को समझाया और अपने छोटे बेटे सचिन को भगतपुर रामजी को लेने के लिए भेजा। सचिन जब अपने भाई की ससुराल पहुंचा तो ससुराल वालों ने उसके साथ भी मारपीट और गाली गलौज की। वह भाग कर घर वापस आ रहा था, तभी घमहाघाट जंगल में रास्ते में देखा कि उसके भाई की बाइक जंगल के किनारे खड़ी थी और रामजी का शव फांसी पर लटक रहा था। सचिन की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। परिवार वालों की सूचना पर मूड़ा निजाम पुलिस मौके पर पहुंची और शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। मृतक के पिता ओमकार ने ससुरालवालों पर आरोप लगाते हुए मूड़ा निजाम पुलिस को तहरीर दी है, लेकिन पुलिस तहरीर पाने की पुष्टि नहीं कर रही है।

पिपरिया कप्तान के युवक रामजी का शव घमहाघाट जंगल में लटकता मिला है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा हा है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।-अम्बर सिंह निरींक्षक कोतवाली मोहम्मदी।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर-खीरी: कार चालक ने लिफ्ट देकर व्यापारी से लूटे एक लाख रुपये