आजमगढ़ : महंगाई को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

Advertisement

आजमगढ़ । जिले में बढ़ती महंगाई को लेकर शुक्रवार को काग्रेंस कार्यकर्ता सड़क पर उतर आये और विरोध प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते कहा कि सरकार ने जनता के साथ छलावा किया है।अपने एक भी वादे को पूरे नहीं किए हैं। जिसके चलते महंगाई दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। कहना है कि सरकार खाद्य पदार्थों पर जीएसटी लगा कर रही है। महंगाई के विरोध में कार्यकर्ता प्रदर्शन कर गिरफ्तारी देंगे। हालांकि, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेकर पुलिस लाइन भेजा है।

Advertisement

बता दें कि इस दौरान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रवीण सिंह ने कहा कि गुजरात से मोदी अपने अडानी और अंबानी दो मित्रों को लाकर देश की जनता को लूटने का काम कर रहे हैं लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे। खाद्य सामग्रियों प्री पैक्ड अनाज, आटा, चावल, शहद, दही समेत अन्य दुग्ध उत्पादों पर जीएसटी लगाने से महंगाई में बढ़ोत्तरी हुई है।

Advertisement

मंहगाई की मार से आम आदमी परेशान है। इस दौरान उन्होंने सरकार की अग्निपथ योजना पर सवाल उठाये और कहा कि सरकार ने देश के करोड़ों युवाओं के आकांक्षाओं को नष्ट कर दिया है। देश के युवा हताश एवं निराश हैं। सरकार तानशाही पर उतारू है और सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है।

यह भी पढ़ें:- कुशीनगर: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

 

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.