नकली बाते और झूठे वादे करने के चुनाव में जनता भाजपा का सफाया कर देगी : अखिलेश यादव

नकली बाते और झूठे वादे करने के चुनाव में जनता भाजपा का सफाया कर देगी : अखिलेश यादव

बदायूं। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि समाज के सभी वर्गो के साथ नकली बातें एवं झूठे वादे करने के कारण तीसरे चरण के चुनाव में ही भारतीय जनता पार्टी का सफाया करने जा रही हैं । बदायूं लोकसभा के सहसवान विधानसभा क्षेत्र के कस्बा नाधा में आयोजित समाजवादी पार्टी की जनसभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि सात तारीख को तीसरे चरण के चुनाव में जनता भाजपा को सात समुंदर पार फेंक देगी। उन्होंने कहा कि यह चरण उनका सफाया करने जा रहा है ।

उन्होंने कहा, ''सफाया इसलिये होने जा रहा हैं क्योंकि इन्होंने कोई वर्ग नहीं छोड़ा जिससे इन्होंने नकली बातें न की हो। पिछले दस साल का इनका हिसाब किताब देखें तो इनकी हर बात झूठी निकली और वादे झूठे निकले।'' यादव ने कहा, ''जो लोग कहते थे, आय दोगुनी कर देंगे उन्होंने किसानों के लिये तीन काले कानून लाने का काम किया था। उनकी साजिश थी कि हम किसानों की जमीन छीन कर पैदावार पर कब्जा कर ले। लेकिन हम अपने किसानो को बधाई देना चाहते हैं कि उन्होंने जाकर दिल्ली में धरना दिया । किसान तब तक डटे रहे जब तक सरकार ने तीनों काले कानून वापस नही ले लिये ।'' 

सपा अध्यक्ष ने कहा कि अभी किसानो की लड़ाई खत्म नहीं हुई हैं । अखिलेश यादव ने कहा कि इन्होंने किसानो से वादा किया था कि उनका कर्ज माफ करेंगे । इन्होंने बड़े-बड़े उदयोगपतियों का तो कर्ज माफ कर दिया। लेकिन हमारे किसानो का कर्ज माफ नहीं किया।

उन्होंने कहा, ''हम अपने किसान भाईयों को विश्वास दिलाते हैं कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो आपका भी कर्ज पूरा का पूरा माफ होगा। अगर उद्योगपतियों का कर्ज माफ हो सकता हैं तो हमारे किसानो का कर्ज क्यों नही माफ होगा ।'' उन्होंने कहा कि देश में फौज की नौकरी चार साल करके जवानों को अग्निवीर बना दिया गया, हमारी सरकार बनेगी तो अग्निवीर जैसी व्यवस्था को हमेश हमेशा खत्म कर देंगे।

भाजपा पर पिछले 10 वर्षों के दौरान झूठे वादे करके जनता के साथ छल करने का आरोप लगाते हुए यादव ने कहा कि अगर भाजपा सत्ता से हट गई तो महंगाई और बेरोजगारी घटेगी और लोगों के घरों में खुशहाली आएगी। बदायूं में सात मई को तीसरे चरण में चुनाव हैं और यहां से समाजवादी पार्टी ने वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव के पुत्र आदित्य यादव को चुनाव मैदान में उतारा है।

 ये भी पढ़ें- बदायूं: रजिस्टर में हस्ताक्षर कर स्कूल से गायब हो गए मास्साब, बीएसए ने मांगा जवाब 

ताजा समाचार

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लापता अभिनेता गुरुचरण सिंह 24 दिन बाद लौटे घर
गोंडा: बाइक सवार दबंगों ने बसपा प्रत्याशी के पिता से छीनी चुनाव सामग्री, पीड़ित ने थाने में दी तहरीर
गोंडा में आज रोड शो करेंगी डिंपल यादव, सपा प्रत्याशी के समर्थन में मांगेगी वोट
हरियाणा: नूंह में दर्दनाक हादसा, श्रद्धालुओं से भरी बस में आग लगने से आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत, कई झुलसे
ओडिशा में भाजपा की डबल इंजन की सरकार बनाना हमारा परम लक्ष्य: CM भजनलाल
CM स्टालिन ने सिब्बल को बार एसोसिशएन का अध्यक्ष चुने जाने पर दी बधाई, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कही ये बात...