Bareilly News: मतदान के बाद से लोग जीत-हार का लगा रहे गुणा भाग, किसी का दावा खिल रहा कमल तो कोई बढ़ा रहा साइकिल की रफ्तार

Bareilly News: मतदान के बाद से लोग जीत-हार का लगा रहे गुणा भाग, किसी का दावा खिल रहा कमल तो कोई बढ़ा रहा साइकिल की रफ्तार

बरेली, अमृत विचार। बरेली और आंवला लोकसभा क्षेत्र में मतदान के बाद से लोग जीत-हार का गुणा भाग लगा रहे हैं। कोई दावा कर रहा है कि कमल फिर से खिलेगा तो कोई इस बार साइकिल की रफ्तार बढ़ाने की बात कह रहा है। बुधवार को शहर में जगह-जगह लोग इसी की चर्चा करते दिखे।

प्रेमनगर चौराहे पर दोपहर 2.40 बजे एक चाय की दुकान पर चर्चा के दौरान सुनील धवन ने कहा कि इस बार फाइट बहुत टाइट है। बरेली लोकसभा सीट पर भाजपा और सपा के बीच ही मुख्य मुकाबला है, लेकिन भाजपा की जीत की संभावनाएं ज्यादा हैं, उनकी बात का रोकते हुए राजीव शर्मा टीटू बोले कि इस बार नतीजे चौकाने वाले आ सकते हैं। 

डॉ. अंकित सिंह ने कहा कि लड़ाई में दोनों पार्टियां है। हार-जीत तो 4 जून को ही पता चलेगी। जागेश शर्मा बोले कि कांटे की लड़ाई में नतीजे कुछ भी आ सकते हैं, मगर उम्मीद भाजपा की जीत की ज्यादा है। वीर सिंह ने कहा कि संभावना तो भाजपा की जीत की है, लेकिन अब तक जीत का जो अंतर एक-डेढ़ लाख वोटों से होता था, इस बार ऐसी स्थिति बिल्कुल नहीं है। 

विकास शर्मा बोले कि सरकार की योजनाओं, महिलाओं की सुरक्षा का भाजपा को फायदा पहुंचने की उम्मीद है। चाय दुकानदार सनी बोले कि स्थिति तो ठीक लग रही है। वोट भी खूब पड़े हैं, लेकिन लड़ाई में सपा भी है। आदित्य, धीरज, मनेंद्र ने भी अपनी बात रखी। बाेले कि इस बार वोटर साइलेंट भी रहा है।

इसी तरह से चुनावी चर्चाएं गांधी उद्यान, सेटेलाइट, कलेक्ट्रेट गेट के बाहर भी होती रहीं। वोटों की गणित समझाकर किसकी सीट निकल रही है, यह भी बता रहे थे। सामने वाले के नहीं मानने पर शर्त लगाने के लिए भी तैयार थे।

ये भी पढे़ं- बरेली: स्ट्रांग रूम के बाहर टेंट लगाकर ईवीएम की निगरानी करेंगे प्रत्याशी, सीसीटीवी कैमरे लगाकर समर्थक रहेंगे सतर्क