मुरादाबाद: पूर्व विधायक की बेटी से दरिंदगी, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वसूले तीन करोड़

मुरादाबाद: पूर्व विधायक की बेटी से दरिंदगी, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वसूले तीन करोड़

मुरादाबाद, अमृत विचार। अमरोहा जिले के पूर्व विधायक की बेटी से पांच वर्ष तक दुष्कर्म और ब्लैकमेल कर तीन करोड़ रुपये वसूलने का मामला सामने आया है। आरोपी ने उसे डरा-धमकाकर फ्लैट भी ले लिया और अब जमीन, पेट्रोल पंप भी अपने नाम कराने के लिए दबाव बना रहा था।  

इसके बाद पीड़िता एसएसपी से मिली और मंगलवार को उसने सिविल लाइंस थाने में यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया। एफआईआर में आरोपी आसिफ अली उर्फ शिबली चौधरी, उसके भाई विक्की चौधरी, भाभी फरहाना और भतीजे फहत को नामजद किया है। आरोपी आसिफ अली सपा नेता बताया जा रहा है।

पीड़िता ने बताया कि 6 मई 2024 दोपहर एक बजे वह अपनी बहन एवं ड्राइवर के साथ बैंक गई थी। बैंक से बाहर निकलने पर उसे आरोपी आसिफ अली बेटे फहत के साथ मिल गया। फहत उसके ड्राइवर पर लाइसेंसी रिवाल्वर तानकर उसे धमका रहा था। पीड़िता ने विरोध किया तो उसने चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दी। 

पीड़िता का आरोप है कि  आसिफ अली उर्फ शिबली चौधरी,निवासी सी-131 जिगर कालोनी, मुरादाबाद उसे वर्ष 2019 से परेशान कर रहा है। आरोपी उसके बीमार पिता की देखभाल करता था। वह अपने बीमार पिता की देखभाल को आई थी। उसी दौरान उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया था। बेहोश होने पर उसके साथ उसने दुष्कर्म कर न्यूड तस्वीरें खींच ली थीं। वह होश में आई तो उसे गलत होने का अहसास हुआ। उसने विरोध जताया।

जिस पर आरोपी ने उस पर रिवाल्वर तानकर जान से मारने और न्यूड तस्वीरों को वायरल करने की धमकी दी। ऐसे में वह चुप हो गई और उसी के बाद से वह उसे ब्लैकमेल कर लगातार दुष्कर्म करता रहा । इस बीच उसने पीड़िता से तीन करोड़ रुपये वसूल लिए और सुपर टेक में एक फ्लैट भी ले लिया। फ्लैट के लिए भी आरोपी ने उसी से रुपये लिए थे।  

एसएसपी हेमराज मीना ने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि  2019 से आरोपी उसका यौन उत्पीड़न कर रहा है और तीन करोड़ रुपये भी वसूल लिए हैं। एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है।

ये भी पढे़ं- हाई टेंशन लाइन की चपेट में आया फ्लेक्सी बोर्ड कारोबारी झुलसा