Chitrakoot: नर्स गैंगरेप कांड में बरगढ़ थाना प्रभारी निलंबित; इस बात का था आरोप...एसआई पंकज तिवारी बने नये एसओ

Chitrakoot: नर्स गैंगरेप कांड में बरगढ़ थाना प्रभारी निलंबित; इस बात का था आरोप...एसआई पंकज तिवारी बने नये एसओ

बरगढ़ (चित्रकूट), अमृत विचार। बरगढ़ थानांतर्गत एक गांव निवासी नर्स के साथ सामूहिक दुराचार के मामले में पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बरगढ़ थाना प्रभारी राकेश मौर्या को निलंबित कर दिया है। उन पर जनता से समन्वय न बनाने, 36 घंटे बीतने के बाद भी गैंगरेप के आरोपियों का कोई सुराग न लगा पाने और लापरवाही आदि के आरोप हैं। अब एसआई पंकज तिवारी को यहां का नया एसओ बनाया गया है। पंकज अब तक कोतवाली कर्वी में तैनात थे।

बरगढ़ थानांतर्गत एक गांव निवासी 23 वर्षीया नर्स से शनिवार को चार युवकों ने उस समय गैंगरेप किया था, जब वह घर से लगभग दस किमी दूर स्थित एक निजी अस्पताल में नौकरी पर साइकिल से जा रही थी। पीड़िता के पिता ने चार अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। रविवार को आईजी प्रयागराज जोन प्रेमकुमार गौतम और डीआईजी बांदा अजय कुमार सिंह ने भी घटनास्थल का दौरा किया था। 

इसके बाद रात में पुलिस अधीक्षक ने बरगढ़ थाना प्रभारी राकेश मौर्या को निलंबित करने के आदेश जारी कर दिए। एसपी ने बताया कि प्रथमदृष्टया यह पाया गया कि एसओ ने क्षेत्र के लोगों के साथ समन्वय नहीं बनाया। इसके अलावा डीजीपी के महत्वपूर्ण अभियान आपरेशन दृष्टि के तहत आसपास के लोगों को प्रेरित कर सीसीटीवी कैमरे नहीं लगवाए। 

जो कैमरे लगे थे, उनको लेकर भी गलत रिपोर्ट भेजी कि ये चालू हालत में हैं। घटना के 36 घंटे बीतने के बाद भी अभी तक ये आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा पाए। इन सब वजहों से इनका निलंबन किया गया है।  

कोशिशों के बाद भी अभी सफलता नहीं

एसपी ने बताया कि पुलिस की कई टीमें लगातार आरोपियों की सुरागकशी में लगी हैं। अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। 

यह भी पढ़ें- Kanpur: परमट कॉरिडोर में 2 करोड़ रुपये से होगा आधुनिकीकरण; ग्रीनपार्क चौराहे तक मंदिर का किया जाएगा विकास