Budaun: गश्त करके SSP ने जानी सुरक्षा व्यवस्था, बैंक में चेक किए CCTV

Budaun: गश्त करके SSP ने जानी सुरक्षा व्यवस्था, बैंक में चेक किए CCTV

बदायूं, अमृत विचार: त्यौहार के मद्देनजर बाजार से लेकर गलियों मे पुलिस की गश्त बढ़ती है। एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह खुद भी भीड़भाड़ वाले बाजार में गश्त करते दुकानदारों से जानकारी कर रहे हैं। रविवार रात शहर के बाजार में व्यापारियों से हालचाल जानने के बाद सोमवार को बैंक ऑफ बड़ौदा में सुरक्षा व्यवस्था देखी। बैंक मैनेजर के अलावा बैंक में आने वाले लोगों से काम के बारे में पूछा। 

रविवार रात एसएसपी ने एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव, एसपी देहात केके सरोज के साथ शहर की छह सड़क, सर्राफा बाजार, हलवाई चौक आदि चौराहों पर पैदल गश्त की। सर्राफा व्यापारियों से बात की। उनकी समस्याओं के अलावा सुरक्षा संबंधी जरूरतों के बारे में पूछा। सीसीटीवी कैमरों चेक कराए। चौराहों पर तैनात पुलिसकर्मी और होमगार्डों से कहा कि कहीं भी जाम की समस्या नहीं होनी चाहिए। 

सोमवार सुबह एसएसपी ने पुलिस बल के साथ बैंक ऑफ बड़ौदा की मुख्य शाखा का निरीक्षण किया। सीसीटीवी कैमरे, सुरक्षा गार्ड व शस्त्र, एटीएम के सुरक्षा गार्ड के बारे में जानकारी की। बैंक के मैनेजर को वहां मिली कमियों के बारे में सुधार कराने को कहा। नेट बैंकिंग के माध्यम से होने वाली धोखाधड़ी रोकने, सुरक्षा प्रणाली को मजबूत करने के बारे में लोगों को जागरूक करने को कहा। बैंक के भीतर व बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। पुलिस बल ने बैंक के बाहर खड़े वाहनों की भी चेकिंग की।

यह भी पढ़ें- बदायूं : प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी पत्नी, आत्महत्या करने लखनऊ पहुंच गया पति