मुरादाबाद : बिलारी में मंदिर से लौट रहीं नाबालिग बहनों के अपहरण का प्रयास, पुलिस मामले की जांच में जुटी

शोर मचाने पर छोटी बहन को छोड़ गया, बड़ी बहन को ले गया अपने साथ...अनजान बाइक सवार बहनों को बाबा से मिलवाने की बात कह कर ले गया था अपने साथ 

मुरादाबाद : बिलारी में मंदिर से लौट रहीं नाबालिग बहनों के अपहरण का प्रयास, पुलिस मामले की जांच में जुटी

बिलारी (मुरादाबाद), अमृत विचार। बिलारी कोतवाली क्षेत्र के स्योंडारा गांव में शनिवार की शाम शनि मंदिर से पूजा कर लौट रही दो नाबालिग बहनों को अज्ञात बाइक सवार ने उनके दादा से मिलवाने के बहाने बैठाकर ले गया। छोटी बहन ने जब देखा कि बाइक सवार उन्हें किसी और रास्ते पर ले जा रहा है। तब वह शोर मचाने लगी। इस पर बाइक सवार ने उसे रास्ते में ही छोड़ दिया और बड़ी बहन को बाइक पर बैठ कर अपने साथ ले गया। नाबालिग लड़की के अगवा होने की सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई और तलाश शुरू कर दी। करीब डेढ़ घंटे के बाद अज्ञात बाइक सवार दूसरी किशोरी को भी संभल जिले में बेरनी गांव के पास छोड़कर भाग निकला। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कोतवाली बिलारी क्षेत्र के स्योंडारा गांव की दो बहने शनिवार की शाम को शनि मंदिर से लौट रही थीं। रास्ते में बाइक सवार युवक मिला और बोला कि उनके बाबा पास के खेत में बुला रहे हैं। दोनों बहनें युवक के झांसे में आ गईं और बाइक पर बैठ गईं। युवक जब बाइक को गलत रास्ते पर जाते देखकर छोटी बहन ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस पर बाइक सवार ने उसे उतार दिया और बड़ी बहन को अपने साथ ले गया। इसके बाद छोटी बहन ने घर आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। किशोरी के अपहरण की सूचना से गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों ने तत्काल 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी।

अपहरण की सूचना से पुलिस हरकत में आ गई। तत्काल ही कोतवाली प्रभारी, पुलिस क्षेत्राधिकारी और एसपी देहात कुंवर आकाश सिंह भी मौके पर पहुंच गए। कई घंटे बाद बड़ी लड़की संभल जिले के कुढ़फतेहगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत बेरनी गांव में मिल गई, जबकि बाइक सवार फरार है। पुलिस सीसीटीवी के साथ ही अन्य स्तर पर भी बाइक सवार का पता लगाने की कोशिश कर रही है। सीओ बिलारी राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि दोनों बहनों से घटना के बारे में पूछताछ की गई है। लड़कियों के परिवार के लोगों से भी बात की गई है। सीसीटीवी फुटेज के जरिये आरोपी बाइक सवार को तलाशा जा रहा है। हालांकि पुलिस देर रात तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : एपीओ व डिस्ट्रिक्ट कोआर्डिनेटर की नौकरी के नाम पर चार लाख की ठगी