मुरादाबाद : ईरानी युवती फायजा को इंस्टाग्राम पर मिली भारत छोड़ने की धमकी, SSP से लगाई सुरक्षा की गुहार

फायजा ने मुरादाबाद के हिंदू युवक से किया है प्रेम विवाह

मुरादाबाद : ईरानी युवती फायजा को इंस्टाग्राम पर मिली भारत छोड़ने की धमकी, SSP से लगाई सुरक्षा की गुहार

मुरादाबाद, अमृत विचार। महानगर के हिंदू युवक से प्रेम विवाह करने वाली ईरानी युवती फायजा को कट्टरपंथियों ने धमकियां देनी शुरू कर दी है। पीड़ित फायजा ने बुधवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर धमकी देने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई और अपने पति और परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के कांठ रोड इंद्रप्रस्थ कालोनी निवासी यूट्यूबर सुमित दिवाकर की इंस्टाग्राम के माध्यम से ईरान की रहने वाले युवती फायजा से दोस्ती हुई थी और बाद में दोनों के बीच प्रेम हो गया था। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया। इस पर दोनों के परिवार के लोग भी मान गए। लगभग दो माह पूर्व ही फायजा और सुमित दिवाकर ने शादी कर ली। इसके बाद दोनों हंसी खुशी से अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। ईरानी युवती फायजा बुधवार को कलेक्ट्रेट स्थित एसएसपी सतपाल अंतिल के कार्यालय पहुंची और उसने एक शिकायती पत्र दिया।

इसमें फायजा ने बताया कि बीती 14 अक्टूबर को उसकी इंस्टाग्राम आईडी पर साहिल शेख नाम के अकाउंट से धमकी भरा संदेश मिला। इसमें फायजा और उसके पति के खिलाफ कट्टरपंथी शब्दों का इस्तेमाल किया गया। फायजा का आरोप है कि उसे पाकिस्तान से भी धमकी भरे संदेश मिल रहे हैं। इसमें उसे और उसके पति और परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इतना ही नहीं कट्टरपंथियों ने फायजा को जल्द ही भारत छोड़ने की भी धमकी दी है। फायजा ने धमकी भरे संदेश भेजने वालों के खिलाफ कार्रवाई और अपने पति व परिवार की सुरक्षा के लिए एसएसपी से गुहार लगाई है। एसएसपी ने मामले में पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : पाकबड़ा में ठेकेदार की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव