अयोध्या: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, बाल-बाल बची मां

अयोध्या: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, बाल-बाल बची मां

मिल्कीपुर/अयोध्या, अमृत विचार। अयोध्या-रायबरेली हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार मां-बेटे को टक्कर मार दिया। जिससे बाइक चला रहा उमेश यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं मां बाल बाल बच गई। हादसे की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया, जहां उसे देखने के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 

इनायत नगर इंस्पेक्टर देवेंद्र पांडे ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। थाना कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र के हरिनाथ पुर गांव निवासी उमेश यादव (28) पुत्र जगदंबा प्रसाद यादव शुक्रवार की शाम अपनी मोटर साइकिल से मां को लेकर गांव लौट रहे थे। जैसे ही अयोध्या-रायबरेली हाईवे 330 ए के मीठे गांव स्थित टोल प्लाजा के पास पहुंचे ही थे कि तभी अज्ञात वाहन ने जबरदस्त टक्कर मार दिया। जिससे उमेश यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। 

वहीं मां बाल-बाल बच गई। घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी मिल्कीपुर पहुंचाया। जहां इमरजेंसी में तैनात डॉ पंकज श्रीवास्तव ने /देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र पाण्डेय का कहना है कि मृतक उमेश यादव के परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

बहराइच हिंसा: राम गोपाल हत्या मामले के मुख्य आरोपी अब्दुल के शस्त्र लाइसेंस को निरस्त करने की प्रक्रिया शुरू, जानिए क्या बोलीं डीएम

यह भी पढ़ें:-बहराइच: ग्राम प्रधान ने सरकारी खाद्यान्न पकड़कर पुलिस को सौंपा

ताजा समाचार