Kanpur: पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा ने गीतों पर झुमाया, बच्चों ने तालियां बजाकर जताया उत्साह, विजेताओं को मिले पुरस्कार

Kanpur: पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा ने गीतों पर झुमाया, बच्चों ने तालियां बजाकर जताया उत्साह, विजेताओं को मिले पुरस्कार

कानपुर, अमृत विचार। दिल्ली पब्लिक स्कूल कल्याणपुर में पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा ने अपने चर्चित गीतों से सभी को झुमाया। एक के बाद एक हिट उनके हिट गीत सभी के लिए आकर्षण का केंद्र बने। स्कूली बच्चों ने पंजाबी सिंगर के साथ गीतों की धुन पर तालियां बजाकर उत्साह जताया।  

पंजाबी सिंगर की ओर से जब ‘गल नी कड़नी, मेरी मर्जी, हसदी तू रह सोनिये, चल के, रूब्रिकौन’ जैसे गीत सुनाए श्रोता तारीफ किए बिना न रह पाए। श्रोता बच्चों का उत्साह देख पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा भी खुद को रोक न पाए। अपने प्रदर्शन के दौरान वे कई बार मंच से ही बच्चों के नजदीक आकर गीत सुनाने लगे। उधर रेड एफएम 94.3 की प्रसिद्ध आरजे नम्रता ने अपनी उपस्थिति से मंच पर उत्साह भर दिया। इसी तरह पैनोरमा के तीसरे दिन इवेंट भी हुए। 

इनमें गायकी, नृत्य अभिनय, मिमिक्री में प्रतिभागियों ने प्रतिभा और टैलेंट का प्रदर्शन किया। ऑनलाइन गेमिंग जोन रेडिएंट वलरेंट का फाइनल राउंड खेला गया। पर्सनल ला पॉपुलैर इवेंट में अंतिम दिन चुने गए प्रतिभागियों पर वोटिंग की गई और विजेता स्पीकर का चयन किया गया। जिसमें समाज के मुद्दों पर सबसे सशक्त ढंग से विचार अभिव्यक्त किए थे। समारोह का मुख्य अतिथि आईआईटी के प्रो संदीप भट्टाचार्य ने विद्यार्थियों को उनकी प्रतिभा के प्रदर्शन के लिए बधाई का पात्र बताया। 

कार्यक्रम में सुपर हाउस ग्रुप सीएमडी मुख्तारूल अमीन एवं सुपर हाउस एजुकेशन ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन शाहिना अमीन मोजूद रहे। समारोह में विद्यालय प्रधानाचार्या डॉ रिचा प्रकाश ने कहा कि इस मेगा इवेंट की सफलता का सारा श्रेय शिक्षकों अभिभावकों और विद्यार्थियों के संयुक्त प्रयास और तालमेल को जाता है। उन्होंने यह भी कहा कि डीपीएस कल्याणपुर अपने विद्यार्थियों के व्यक्तित्व के सर्वांगीण विकास के लिए कटिबद्ध है और इस दिशा में पैनोरमा एक सराहनीय प्रयास है। इसी प्रकार भविष्य में भी डीपीएस कल्याणपुर शिक्षा जगत में नए-नए आयाम स्थापित करता रहेगा।

यह रहे विजेता

इंडीस्कोपी इवेंट में ओवरआल चैंपियनशिप ट्रॉफी लखनऊ पब्लिक स्कूल साउथ सिटी के नाम रही। परसेप्शन पैले नामक इवेंट की ओवरऑल चौंपियनशिप ट्रॉफी एलेन हाउस पब्लिक स्कूल खलासी लाइन ने जीता। मीडिया एंड कम्युनिकेशन में दिल्ली पब्लिक स्कूल गोमती नगर लखनऊ ने बाजी मारी। वही ब्रेन ओ वर्व में ओवरआल चौंपियनशिप का खिताब पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने अपने नाम किया।

यह भी पढ़ें- Kanpur: कछुआ चाल से हो रहा झकरकटी झील का सुंदरीकरण, 6 माह में बॉउंड्रीवाल भी नहीं बन सकी