बरेली गैंगवार कांड का पकड़ा गया बदमाश, 25 हजार का इनामी STF के हत्थे चढ़ा

बरेली गैंगवार कांड का पकड़ा गया बदमाश, 25 हजार का इनामी STF के हत्थे चढ़ा

बरेली, अमृत विचार: पीलीभीत बाईपास रोड पर करोड़ों की प्लाट पर कब्जे को लेकर दिन दहाड़े हुए गोलीकांड में फरार चल रहे 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश इरफान उर्फ गद्दाफी को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से लंबी पूछताछ के बाद उसे इज्जतनगर पुलिस को सौंप दिया। आरोपी पर हत्या के प्रयास समेत अलग-अलग कुल सात आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।

बता दें कि लखनऊ मुख्यालय से एसटीएफ टीम को जानकारी हुई कि बड़ी बिहार निवासी 25 हजार रुपये का इनामी इमरान उर्फ गद्दाफी इज्जतनगर क्षेत्र में घूम रहा है। जिस पर एसटीएफ की टीम ने उसे गुरुवार की देर रात मुड़िया से सैदपुर चुन्नीलाल को जाने वाले रास्ते पर सैदपुर बाग के पास से दबोच लिया।

आरोपी से लंबी पूछताछ के बाद उसे थाना पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। गोलीकांड मामले में वांछित इमरान पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किए थे। गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि 22 जून को पीलीभीत बाईपास रोड पर प्लाट के विवाद में दो पक्षों में गोली कांड के बाद से ही वह फरार हो गया था।

गोलीकांड के बाद इमरान ने जयपुर में लिया शरण
22 जून की सुबह पीलीभीत बाईपास पर प्लाट पर कब्जे को लेकर आदित्य उपाध्याय और राजीव राणा पक्ष में दो घंटे तक फिल्मी स्टाइल में गोलियां चलाई गई थी। जिससे पूरे जिले में दहशत का माहौल बन गया था। इसमें कई स्थानीय अपराधी शामिल थे। पिछले माह पुलिस ने गोलीकांड के 35 आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि गोलीकांड होने के बाद से ही वह बरेली से भागकर जयपुर में शरण लिया। जहां पर छिपकर रह रहा था। रुपये खत्म होने पर वह किसी से मिलकर रुपये लेने के लिए बरेली पहुंचा था। जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

गोलीकांड में फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ के बाद उसे इज्जतनगर पुलिस को सौंप दिया गया। आरोपी ने गोलीकांड के बाद जयपुर में शरण लिया हुआ था- अब्दुल कादिर, अपर पुलिस अधीक्षक एसटीएफ।

यह भी पढ़ें- बरेली में मिले 40 हजार रुपये के नकली नोट, पाकिस्तान से भेजी जा रही फेक करेंसी?