मुरादाबाद : हिंदू कॉलेज में छात्रों के बीच खूब चले लात-घूंसे, मची अफरा-तफरी...जानिए फिर क्या हुआ?

मुरादाबाद : हिंदू कॉलेज में छात्रों के बीच खूब चले लात-घूंसे, मची अफरा-तफरी...जानिए फिर क्या हुआ?

मुरादाबाद, अमृत विचार। हिंदू कॉलेज में बुधवार की दोपहर छात्रों के बीच जमकर लात घूंसे चले। छात्रों के बीच मारपीट से कालेज में अफरा-तफरी मच गई। प्राचार्य प्रोफेसर सत्यव्रत सिंह रावत व अनुशासन प्रभारी प्रो. शालिनी रॉय के पहुंचने से पहले ही आरोपी भाग निकले थे।

घटना का कारण बिना साइलेंसर वाली बुलेट से कॉलेज में तेज धमाके वाली आवाज करने का बताया जा रहा है। फिलहाल, जब कॉलेज स्टाफ मौके पर पहुंचा तो बिना साइलेंसर वाली दोनों बुलेट खड़ी मिली और इन वाहनों से आए छात्र गायब थे। कुछ देर बाद अनुशासन प्रभारी ने विवाद करने वालों में दो छात्रों को पकड़ भी लिया। फिर दूरभाष पर इनके अभिभावकों को घटना बताई। प्रोफेसर शालिनी रॉय ने बताया कि दोनों छात्र और उनके अभिभावक सॉरी बोल रहे थे। इसके बाद इन छात्रों को चेतावनी देकर छोड़ दिया। 

अनुशासन प्रभारी ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली है कि कुछ लोग बीए चतुर्थ सेमेस्टर का फार्म जमा करने आए थे। ये लोग बिना साइलेंसर वाली बुलेट लाए थे। उन्होंने बताया कि इन दिनों कॉलेज में सेमेस्टर के आवेदन जमा हो रहे हैं। इसलिए बाहरी लोग भी कॉलेज में आ जाते हैं। विवाद कर सैनियों वाली गली से आसानी से भाग जाते हैं। उन्होंने बताया कि कॉलेज के अनुशासन को बनाए रखने के लिए अब वह प्राचार्य से कोतवाली पुलिस को पत्र लिखकर कुछ पुलिस कर्मियों को तैनात किए जाने का करेंगी।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : हत्या के बाद काट दी थी घनश्याम की नाक, मानवीर बोला- सकून मिला, कोई अफसोस नहीं

ताजा समाचार