Fatehpur में हैंडपंप में बर्तन धोने को लेकर हुआ विवाद; दबंगों ने युवक को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

Fatehpur में हैंडपंप में बर्तन धोने को लेकर हुआ विवाद; दबंगों ने युवक को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

फतेहपुर, अमृत विचार। खागा कोतवाली क्षेत्र के खैरई गांव में सरकारी हैंडपंप पर बर्तन धोने से मना करने पर 25 वर्षीय न्यायत उल्ला की पड़ोसियों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जब युवक का भाई बीच बचाव करने पहुंचा तो दबंगों ने उसे भी पीट-पीटकर घायल कर दिया। हत्या के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

गुरुवार सुबह करीब नौ बजे न्यायत उल्ला अपने घर के पास लगे सरकारी हैंडपंप पर पड़ोसी को बर्तन धोते देख मना कर रहा था। इसी दौरान विवाद बढ़ गया और पड़ोसी छेद्दू, इस्तियाक, दिलशाद, नौशाद, सद्दाम, जकाकू और सावरीन ने मिलकर लाठी-डंडों से न्यायत पर हमला कर दिया। परिवार के सामने ही उसे बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। 

मृतक की मां ने बताया कि न्यायत उनका सबसे छोटा बेटा था। मृतक के पिता जावेद उल्ला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी हेमंत कुमार मिश्रा ने बताया कि हैंडपंप पर बर्तन धोने को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें- कानपुर में सीसामऊ उपचुनाव के लिए बीजेपी ने सुरेश अवस्थी को मैदान में उतारा: सपा से नसीम सोलंकी से रहेगी टक्कर, इस सीट पर लगातार SP का कब्जा