मुरादाबाद : पाकबड़ा में ठेकेदार की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव

मुरादाबाद : पाकबड़ा में ठेकेदार की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ मिला शव

पाकबड़ा, अमृत विचार। धारदार हथियार से बुजुर्ग ठेकेदार की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना मिलते मौके पर परिजन पहुंचे। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सीओ हाईवे, थाना प्रभारी एवं फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक टीम ने सभी साक्ष्य जुटाए। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

कस्बे के बड़ा मंदिर सैनियों वाला मोहल्ले के निवासी घनश्याम सिंह सैनी पुत्र जागन सैनी उम्र 65 वर्ष बुधबाजार की ठेकेदारी करते थे। बीतीरात करीब 12:30 बजे घर से खेत पर गए थे। घर वालों ने बताया कि वह खेत पर रात में गाय भगाने के लिए जाते थे। रोजाना की तरह रात भी वह गाय भगाने के लिए खेत पर गए थे। सुबह जब वह घर नहीं पहुंचे तब उनका बेटा अजय सैनी उन्हें देखने के लिए खेत पर गया। उन्हें देखते ही उसकी चीख निकल गई। उनका शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था। 

जानकारी के अनुसार, किसी ने बुजुर्ग ठेकेदार की गला रेतकर उनकी हत्या कर दी। उनकी गर्दन, हाथों पर धारदार हथियार के कई निशान मिले हैं। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। उसके बाद सूचना पाकर सीओ हाईवे कुलदीप कुमार गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम ने भी पहुंचकर सभी साक्ष्य जुटाए। हत्या की सूचना पर वहां भीड़ इकट्ठा हो गई।