बरेली: यूट्यूबर जावेद की सफाई...मेरे पास साइकिल भी नहीं, जिस कार से बच्ची कुचली वो थी किराए की

जावेद ने अपने साथियों के साथ प्रेसकॉन्फ्रेंस कर बताया पूरा घटनाक्रम

बरेली: यूट्यूबर जावेद की सफाई...मेरे पास साइकिल भी नहीं, जिस कार से बच्ची कुचली वो थी किराए की

बरेली, अमृत विचार। तीन दिन पहले थाना बारादरी क्षेत्र में कार से कुचलकर एक छह साल की बच्ची की मौत हो गई थी। आरोप था कि जिस कार से बच्ची को कुचला गया उसमें शहर का चर्चित यूट्यूबर जावेद भी बैठा हुआ था। घटना के बाद पुलिस ने जावेद और उसके साथियों को हिरासत में लिया था। अब गुरुवार को जावेद ने मीडिया के सामने आकर अपनी सफाई दी। जावेद ने बताया कि जिस कार से हादसा हुआ वो उसने किराए पर ली थी, उसके पास तो साइकिल तक नहीं। यूट्यूबर इशान अली भी उनके बचाव में आ गए।

जावेद ने बताया कि घटना वाले दिन वह एक शादी में जाने के लिए गाड़ी बुक की थी। हजियापुर चुंगी के पास गाड़ी जैसे ही मुड़ी तो एक बच्ची कार से टकरा गई। ड्राइवर ने फौरन गाड़ी रोकी तो देखा बच्ची घायल थी। उसे कार से अस्पताल लेकर गए। कार मेरी थी इस तरह के आरोप लगाए गए जो पूरी तरह गलत हैं। घटना के वक्त कार में ड्राइवर अरबाज, वह और उनकी फैमिली व यूट्यूबर शुएब सवार थे, 21 सौ रुपये में कार बुक की थी। बता दें कि कार चलाने वाले ड्राइवर अरबाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको घटना वाले दिन ही बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था।

इक्कीस सौ रुपये में बुक की थी कार
जावेद ने बताया कि उन्होंने 2100 रुपये में कार बुक की थी। ड्राइवर को गूगल पे के जरिए एक हजार रुपए एडवांस भी दे दिए थे। उन्हें शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा में एक शादी समारोह में शामिल होना था। वहीं जाने के लिए कार को बुक किया गया था। 
 
मैंने दो दिन खाना नहीं खाया
जावेद ने कहा कि मैंने दो दिन तक खाना नहीं खाया है। उस घायल बच्ची को मैंने अपने हाथ से उठाया। वह तो सिर्फ कार में बैठकर शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। तरह-तरह की बाते कर मुझे बदनाम किया गया।

रील बनाने का आरोप भी गलत
जावेद ने अपनी सफाई में कहा कि कुछ लोग कह रहे हैं कि जावेद अपने साथियों के साथ कार में बैठकर रील बना रहा था लेकिन ये आरोप भी सरासर गलत है। लोगों को इस तरह का झूठ नहीं फैलाना चाहिए। वह कार में बैठकर कोई रील नहीं बना रहे थे। 

इशान अली ने भी किया बचाव
यूट्यूबर इशान अली भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि जावेद और शोएब अच्छे लोग हैं, जानबूझकर ऐसा नहीं कर सकते। ड्राइवर को भी जब महसूस हुआ तो उसने भी कार को रोक दिया। इस मामले को अधिक तूल नहीं दिया जाना चाहिए।

जानिए क्या था पूरा मामला
घटना सोमवार दोपहर की है, हजियापुर के रहने वाले यूट्यूबर जावेद अपने दोस्तों के साथ कार में जा रहे थे। मोहल्ले के चुंगी के पास सड़क पर खेल रही छह साल की बच्ची इयाना की कार से कुचलकर मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों समेत अन्य लोगों ने थाने पहुंच कर हंगामा किया। आरोपी ड्राइवर अरबाज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पूछताछ के बाद जावेद को छोड़ दिया था।

जानिए कौन हैं जावेद
जावेद बरेली के एक चर्चित यूट्यूबर हैं। वह यूट्यूबर समेत दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कॉमेडी वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं। केवल यूट्यूबर पर उनके 50 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं। वहीं दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी खों की संख्या में लोग उन्हें फॉलो करते हैं।

ये भी पढ़ें - बरेली: घर में जन्मा ऐसा बच्चा, देखकर मां-बाप का भी कलेजा कांप गया