Barabanki News : जमीन विवाद में परिवार पर हमला, शिशु को पटका

Barabanki News : जमीन विवाद में परिवार पर हमला, शिशु को पटका

मसौली/ बाराबंकी, अमृत विचार : सहन की दीवार उठाने के विवाद में दबंगों ने परिवार पर हमला कर दिया। यहां तक कि मासूम बच्चों को पीटते हुए एक शिशु को जमीन पर पटक दिया। सभी को गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।  

थाना क्षेत्र के ग्राम राजापुर मजरे नहामऊ के रहने वाले रामकिशोर पुत्र बैजनाथ ने बताया कि वह गत बुधवार को अपने घर की सहन की दीवार उठा रहा था तभी वहां गुड्डू, लल्लू पुत्र सुन्दर लाल, राकेश पुत्र ननकऊ, मनीष पुत्र लल्लू, राजेन्द्र पुत्र ननकऊ, गुड्डी पत्नी गुड्डू, सरोज पत्नी लल्लू, अंशू व सोनी पुत्री गुड्डू, शैलेश व अभिषेक पुत्र जैसीराम आदि आ गये और कहने लगे कि दीवार न उठाओ। उसने कहा कि यह हमारे सहन की दीवार है।

इस वात पर वह लोग गाली गलौज करने लगे, उसने मना किया तो इन लोगों ने लाठी ठन्ठा लेकर उस पर हमला कर दिया, उसको बचाने दौड़ी पत्नी कमला, बहू ममता, रोली व बेटी काजल को मारा पीटा। इससे मन न भरा तो पास खडी 22 माह की पौत्री आर्या को भी उठाकर पटक दिया, जिससे सभी को गहरी चोटे आई हैं। शोर शराबा होने पर पास पड़ोस के लोग एकत्र होने लगे तो दबंग जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए।

यह भी पढ़ें- Bahraich firing incident : हिंसा का एक और वीडियो आया सामने, गोलीकांड के घायल को बाइक से लेकर पहुंचे जिला अस्पताल

ताजा समाचार