रायबरेली: पुलिस की धमकी से परेशान युवती ने खाया जहर, हालत गम्भीर

पुलिस पर सम्पत्ति विवाद में समझौता करने का दबाव बनाने का आरोप

रायबरेली: पुलिस की धमकी से परेशान युवती ने खाया जहर, हालत गम्भीर

हरचंदपुर, रायबरेली, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के कंडौरा गांव में मंगलवार रात भाइयों के विवाद पर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष को धमका दिया। घर पर मौजूद परिजन घबरा गए। इसी से परेशान होकर युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया। कंडौरा गांव निवासी ब्रजेंद्र का अपने भाई राजेंद्र लोधी और रामबरन से संपत्ति को लेकर विवाद है। यह विवाद काफी दिनों से चल रहा था। प्रकरण में ब्रजेंद्र ने भाइयों के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी।

बताते हैं कि शिकायत के बाद थाने से पुलिस कर्मी अकसर घर आने लगे। पीड़ित राजेंद्र ने बताया कि पुलिस घर आकर समझौते का दबाव बना रही थी। मंगलवार रात को पुलिस कर्मी घर पहुंचे। राजेंद्र ने बताया कि वह खेतों में सिंचाई कर रहा था और उसका दूसरा भाई रामबरन बाजार गया था। घर में उनकी बहन और अन्य परिजन थे। आरोप है कि पुलिस कर्मियों ने घर में घुसकर धमकाना शुरू कर दिया। इससे परिजन डर गए।

आरोप है कि पुलिवालों के सामने राजेंद्र की बहन अनीता (21) ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे उसकी हालत बिगड़ने लगी। मामला बिगड़ता देख पुलिस कर्मी वहां से चले गए। सूचना मिलने पर घर पहुंचे राजेंद्र ने अपनी बहन को सीएचसी ले गए। वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इमरजेंसी में तैनात डा. रोशन पटेल ने बताया कि युवती की हालत जहरीला पदार्थ खाने से बिगड़ी है। उधर, एसओ संतोष कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस केवल जांच करने गई थी। आरोप के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

उक्त प्रकरण की जांच कर रहे सीओ महराजगंज यादवेंद्र पाल ने पीड़िता के घर जाकर परिजनों से पूछताछ की। वहीं सुबह जिला अस्पताल में युवती की हालत बिगड़ने पर एम्स भेज दिया गया, जहां से लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें-Hardoi News: हरदोई में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला 11 वर्षीया छात्र का शव, 5 दिन से था लापता

ताजा समाचार

Gautam Gambhir: गौतम गंभीर ने किया केएल राहुल का बचाव, कहा- मैं पूरे विश्‍वास से कह सकता हूं कि...
पूर्व CM मायावती की तस्वीर लगाकर आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाले का जानें क्या हुआ
Kanpur: बैड टच मामला: निलंबित दरोगा की पत्नी बोली- 'मेरा पति स्वभाव से चरित्रहीन व्यक्ति है', पुलिस आयुक्त से लगाई न्याय की गुहार
Russian girl: रशियन लड़कियों को पसंद हैं यह खास चीजें, लेकिन देते समय रखें इन बातों का ख्याल, नहीं तो...
Kanpur: पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार की यूपीसीए में वापसी; सीनियर चयन समिति का चेयरमैन बनाया गया
बरेली: लड़की के परिजनों ने दी जान से मारने की धमकी