Hardoi News: हरदोई में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला 11 वर्षीय छात्र का शव, 5 दिन से था लापता, इलाके में हड़कंप

Hardoi News: हरदोई में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला 11 वर्षीय छात्र का शव, 5 दिन से था लापता, इलाके में हड़कंप

शाहाबाद/हरदोई, हरदोई। पांच दिन पूर्व खेलते समय लापता हुए कक्षा 5 के छात्र का शव गन्ने के खेत में मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी अनुज कुमार मिश्रा और प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस मौका मुआयना कर रही है। बालक के शव मिलने के बाद हत्या का संदेह जताया जा रहा है। फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच चुकी है और जांच पड़ताल कर रही है। कुछ ही देर में पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच रहे हैं।

शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लालपुर निवासी नेतराम के अनुसार 18 अक्टूबर को उसका 11 वर्षीय पुत्र आयुष घर के बाहर खेल रहा था और वहीं से अचानक लापता हो गया। परिजनों ने आयुष की काफी तलाश की परंतु उसका पता नहीं चल सका। दूसरे दिन आयुष के पिता ने कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई। बुधवार को दोपहर 1:00 बजे गन्ने के खेत में आयुष का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया।

2

 मौके पर भारी भीड़ एकत्रित हो गई। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी अनुज कुमार मिश्रा, प्रभारी निरीक्षक निर्भय सिंह फोर्स बल के साथ मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। घटना से उच्च अधिकारियों को अवगत कराया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन मौके पर पहुंच रहे हैं फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है। बालक की हत्या की संभावना जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: कई चौकी प्रभारी बदले गए, नई की हुई तैनाती...जानें किसे कहां मिली जिम्मेदारी