कानपुर में दो ट्रेनों की बीच फंसी महिला...छटपटाहट में टकराकर मौत, चार अन्य भी कटने से बचे

रावतपुर क्रॉसिंग के पास की घटना

कानपुर में दो ट्रेनों की बीच फंसी महिला...छटपटाहट में टकराकर मौत, चार अन्य भी कटने से बचे

कानपुर, अमृत विचार। रावतपुर थानाक्षेत्र में मंगलवार सुबह एक महिला रेलवे ट्रैक पार कर रही थी कि इसी दौरान अप और डाउन लाइन पर आई ट्रेनों के बीच फंस गई। ट्रेनों की रफ्तार के बीच जान बचाने की छटपटाहट में ट्रेन से टकराकर उसकी मौत हो गई। महिला के साथ ट्रैक पार कर रहे अन्य चार लोग कटने से बच गए। परिजनों का आरोप है कि हादसे के तीन घंटे बाद तक जीआरपी मौके पर नहीं पहुंची। 

नौबस्ता थानाक्षेत्र के खाड़ेपुर कालोनी निवासी सरलू प्रसाद ने बताया कि उनकी पत्नी 48 वर्षीय मीना देवी बिल्हौर ब्लॉक में बीबीपुर गांव में जिला पंचायत की सफाईकर्मी थी। पति के अनुसार रोज रावतपुर स्टेशन से बिल्हौर अप-डाउन करती थी। मंगलवार सुबह भी ट्रेन पकड़ने के लिए वह रावतपुर स्टेशन गई थी। 

रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान अप और डाउन लाइन पर दोनों तरफ से ट्रेन आ गई। जिसके बीच में वह फंस गई और भागने के चक्कर में एक ट्रेन से वह टकरा गई। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

रेलवे ट्रैक पार करने में चार अन्य महिला पुरुष कटने से बच गए। पति के अनुसार सूचना मिलते ही वह तुरंत अन्य परिजनों के साथ मौके पहुंचे। आरोप लगाया कि तीन घंटे के बाद भी जीआरपी मौके पर नहीं पहुंची। हंगामा करने पर जीआरपी आई और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ये भी पढ़ें- कानपुर में निलंबित थानेदार को सह अभियुक्त बनाएगी पुलिस: ट्रेनी दरोगा व दो हेड कांस्टेबल भी बनेंगे आरोपी, जानिए पूरा मामला

ताजा समाचार

टनकपुर: परिवहन निगम कर्मचारियों का धरना, निजी बसों के परमिट रद्द करने की मांग
आउटसोर्सिंग: प्रधानमंत्री को लिखा गया पत्र, नर्सेज फेडरेशन ने नियमित करने और समान वेतन की उठाई मांग
अयोध्या: कृषि विश्वविद्यालय पहुंची आठवीं पंच वर्षीय समीक्षा टीम, परखे विवि के कार्य
जिला पंचायत अध्यक्ष का निरीक्षक : सौ शैय्या अस्पताल पहुंचकर मरीजों से जाना हाल
Kanpur: छात्रा को एक वर्ष से परेशान कर रहा शोहदा, घर से बाहर निकलना किया दुश्वार, आरोपी पर रिपोर्ट दर्ज
शाहजहांपुर: मॉर्निंग वॉक पर निकले दो युवकों को अज्ञात वाहन ने कुचला, एक की मौत, साथी घायल