रुद्रपुर: 7.703 किलोग्राम गांजे के साथ दबोचे दो महिला-एक पुरुष

रुद्रपुर: 7.703 किलोग्राम गांजे के साथ दबोचे दो महिला-एक पुरुष

रुद्रपुर, अमृत विचार। आदर्श कॉलोनी चौकी पुलिस एवं एसओजी की टीम ने चेकिंग अभियान के दौरान भारी मात्रा में गांजे की खेप के साथ एक पुरुष व दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार 21 अक्टूबर की रात्रि आदर्श कॉलोनी चौकी प्रभारी होशियार सिंह एसओजी की टीम के साथ रात्रि गश्त कर रहे थे। इस बीच अचानक पुलिस ने रेलवे स्टेशन मार्ग पर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। तभी सामने से एक पुरुष व दो महिलाएं गोपनीय तरीके से पैदल आ रही थी। जब पुलिस ने रोका तो तीनों ने सकपकाने लगे। पूछताछ में आरोपी युवक ने अपना नाम सोनू साहनी निवासी शेट्टी कॉलोनी डिबडिबा बिलासपुर यूपी बताया, जबकि पकड़ी गई महिलाओं ने अपना नाम पूजा यादव और सविता यादव निवासी गांधी चौक छपरा बिहार बताया।

पुलिस की जामा तलाशी पर तीनों के कब्जे से 7.703 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। जिसकी कीमत दो लाख रुपये से अधिक बताई जा रही है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह छपरा बिहार से रेलवे सेवा से गांजे की खेप लाई और रुद्रपुर में खपाने की कोशिश थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है।

यह भी पढ़ें - देहरादून: राष्ट्रीय खेल: स्कूली बच्चों की होगी प्रतियोगिता... डिजाइन करेंगे खेलों के शुभंकर, लोगो और टैगलाइन

ताजा समाचार

Lakhimpur Kheri News : डीएम खीरी को राष्ट्रपति ने दिया नेशनल अवार्ड: जिलाधिकारी ने एक्स के माध्यम से दी जानकारी
लखनऊ: रेरा में परियोजनाओं के पंजीयन का बढ़ा ग्राफ, जनवरी से अक्टूबर तक लगभग 220 नवीन परियोजनाएं हुईं पंजीकृत
Kannauj: 10 नवंबर को ओएमआर शीट पर होगी छात्रवृत्ति परीक्षा; शहर के आठ माध्यमिक स्कूल बनाए गए परीक्षा केंद्र
Kannauj: पीड़िताओं का उठ गया शासन से भरोसा, राज्य महिला आयोग की सदस्य की जनसुनवाई में नहीं आई कोई भी पीड़िता
दिल्ली की अदालत ने अमानतुल्लाह खान की जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा
भारतीय समाज में ननद-भाभी के रिश्ते की एक अनूठी परंपरा: हाईकोर्ट ने की टिप्पणी