बहराइच: BJP विधायक सुरेश्वर सिंह ने अपनी ही पार्टी के पदाधिकारियों पर दर्ज कराया केस, जानें मामला

नगर अध्यक्ष समेत सात नामजद व अज्ञात भीड़ पर दर्ज कराया केस

बहराइच: BJP विधायक सुरेश्वर सिंह ने अपनी ही पार्टी के पदाधिकारियों पर दर्ज कराया केस, जानें मामला

बहराइच, अमृत विचार। बहराइच के के महसी विस के भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह ने बीजेपी नगर अध्यक्ष, शिक्षक समेत सात नाजमद व अज्ञात लोगों पर केस दर्ज कराया है। जिसमें लिखा है कि 13 अक्तूबर की रात महराजगंज गोलीकांड के बाद मृतक रामगोपाल के शव को अस्पताल चौराहा पर रखकर प्रदर्शन कर रही भीड़ को समझाने के दौरान उनके काफिले पर पत्थरबाजी और फायरिंग का आरोप लगाते हुए नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

नगर कोतवाली में दर्ज विधायक महसी सुरेश्वर सिंह की एफआईआर के मुताबिक 13 अक्तूबर को महराजगंज में हुई हिंसा में मृतक रामगोपाल के शव को बहराइच मेडिकल कॉलेज के बाहर गेट पर रखकर भीड़ प्रदर्शन कर रही थी। वह अपने अंगरक्षकों व अन्य सहयोगियों के साथ शव रखे लोगों के पास पहुंचे।

इसके बाद डीएम से मिलने सीएमओ कार्यालय पहुंचे, जहां सीएमओ, सिटी मजिस्ट्रेट भी मौजूद थे। सभी को साथ लेकर दोबारा से मृतक के परिजनों व ग्रामीणों के पास पहुंचे और बातचीत कर शव को मोर्चरी ले जाने लगे। तभी कुछ उपद्रवी जिसमें अर्पित श्रीवास्तव, अनुज सिंह रैकवार, शुभम मिश्रा, कुशमेंद्र चौधरी, मनीष चंद्र शुक्ल, पुंडरीक पांडेय अध्यापक, सुंधाशुं सिंह राणा व अज्ञात भीड़ नारेबाजी कर गाली गलौज करने लगे। शव मोर्चरी में रखवाकर वे और डीएम जैसे ही आगे बढ़ते है और गाड़ी मुड़ती है।

उक्त लोगों द्वारा कार को रोकने और शेष बचे लोगों को जान से मारने की नियत से पत्थर चलाने लगते है, उसी दौरान भीड़ से फायरिंग भी होती है। कार का शीशा टूट गया, घटना में बेटा अखंड प्रताप सिंह बाल-बाल बचे। सीसीटीवी फुटेज से घटना स्पष्ट होने की बात कही। भाजपा जिलाध्यक्ष ने अर्पित के बीजेपी नगर अध्यक्ष होने की पुष्टि की है। नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों पर दंगा करने, घातक हथियार से हमला करने, हत्या का प्रयास, व्यक्तिगत सुरक्षा खतरे में डालने, मारपीट सहित अन्य धारा में केस दर्ज किया।

शिक्षक पर लिखा गया केस

विधायक ने जिन नामजद पर केस दर्ज कराया है, उसमें महसी तहसील क्षेत्र निवासी पुंडरीक पाण्डेय शामिल हैं। पुंडरीक पाण्डेय श्रावस्ती जिले में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं।

यह भी पढ़ें:-Bhadohi News: भदोही में नेशनल इंटर कालेज के प्रिंसिपल की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

ताजा समाचार

महाकुंभ के लिए चार पाण्टून पुलों का निर्माण शुरू : सभी पाण्टून पुल 30 नवंबर तक हो जाएगा तैयार 
बदायूं: जिलाधिकारी ने खेतों में पहुंचकर कराई धान की क्रॉप कटिंग, किसानों से की इस बात की अपील...
लखीमपुर खीरी: राष्ट्रीय किसान शक्ति संगठन के प्रदेश अध्यक्ष पर खंभारखेड़ा चीनी मिल ने किया मुकदमा, इस दिन होंगे कोर्ट में पेश...
UGC NET Exam में वैष्णवी श्रीवास्तव को ऑल इंडिया नौवीं रैंक 
लखीमपुर खीरी: बीईओ के निरंतर निरीक्षण के दावों की खुली पोल, स्कूलों में छात्रों की संख्या मिली कम, बीईओ से लेकर शिक्षकों का रुका वेतन
बदायूं: बिल्सी प्रभारी निरीक्षक पर कोर्ट में दर्ज हुआ मुकदमा, जानिए पूरा मामला