शाहजहांपुर: रोडवेज बस में व्यापारी हुआ जहरखुरानी का शिकार, साढ़े पांच लाख रुपये उड़ाए

व्यापारी कानपुर से जलालाबाद आ रहा था, महिला पड़ोस में बैठी थी

शाहजहांपुर: रोडवेज बस में व्यापारी हुआ जहरखुरानी का शिकार, साढ़े पांच लाख रुपये उड़ाए

जलालाबाद/शाहजहांपुर, अमृत विचार। शनिवार की रात व्यापारी बस से कानपुर से जलालाबाद लौट रहा था। बस में एक महिला ने उसे लिफ्ट देकर जाल में फंसा लिया। महिला ने उसे नशीला पदार्थ किसी चीज में मिलाकर खिला दिया। व्यापारी के बेहोश हो जाने पर साढ़े पांच लाख रुपये लेकर महिला रास्ते में बस से उतरकर चंपत हो गयी। घटना फर्रुखाबाद की है। अल्हागंज पुलिस ने चालक और परिचालक से पूछताछ की।

जलालाबाद थाना क्षेत्र के मोहल्ला नौसारा निवासी व्यापारी विपिन कुमार गुप्ता किसी काम से कानपुर गए थे। शनिवार की रात  12 बजे  उत्तरांचल डिपो की बस से  कानपुर से जलालाबाद आ रहे थे। उनकी सीट के पास एक महिला कानपुर से सवार हुई थी। महिला ने व्यापारी को बातों को उलझाकर अपने जाल में फंसा लिया। रास्ते में बस के अंदर की खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। नशीला पदार्थ खाते ही व्यापारी विपिन धीरे-धीरे बस के अंदर बेहोश होने लगे और बेहोश हो गए। व्यापारी की पत्नी स्नेहलता अपने पति को फोन करती थी तो महिला ही फोन उठाती थी।

महिला गलत नंबर बताकर काट देती थी। महिला ने व्यापारी के बैग की चेन खोलकर साढ़े पांच लाख रुपये निकाल लिए। जबकि व्यापारी के बैग में कुल 11 लाख रुपये थे। फर्रुखाबाद बस अड्डे पर बस रुकते ही महिला बस से उतरकर रफूचक्कर हो गयी। इधर व्यापारी के भाई प्रदीप गुप्ता ने फर्रुखाबाद के राहुल गुप्ता से फोन संपर्क किया और बताया कि विपिन से बात नहीं हो रही है और फर्रुखाबाद बस स्टैंड पर जाकर देखो। वह सुबह चार बस आने से पहले फर्रुखाबाद बस अड्डे पर पहुंच गए। उन्होंने देखा कि विपिन सीट पर बेहोशी की हालत में पड़े है।

सूचना पर फर्रुखाबाद पुलिस पहुंची और व्यापारी को बस से नीचे उतारा। बैग की तलाशी ली तो साढ़े पांच लाख रुपये कम निकले। घटना की सूचना मिलने पर अल्हागंज पुलिस ने बस को रोककर चालक और परिचालक से पूछताछ की। परिचालक ने महिला और व्यापारी दोनों कानपुर से बस में सवार हुए थे। व्यापारी ने ही महिला का टिकट बनवाया था। पुलिस ने चालक और परिचालक को पूछताछ के बाद छोड़ दिया। अल्हागंज पुलिस ने घटना फर्रुखाबाद क्षेत्र की है और कोई तहरीर नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें:-वाराणसी: नेत्र अस्पताल के उद्घाटन पर बोले सीएम योगी- काशी की विकास यात्रा में नया अध्याय जुड़ा